सीक्वल की दौड में प्यार का पंचनामा, इंतजार अगले वर्ष तक : लव रंजन

By: Team Aapkisaheli | Posted: 05 Jun, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
सीक्वल की दौड में प्यार का पंचनामा, इंतजार अगले वर्ष तक : लव रंजन
बॉलीवुड में इन दिनों फिल्मों के सीक्वल का दौर चल रहा है। कई फिल्मों के सीक्वल शूटिंग के दौर में हैं और कई फिल्मों के सीक्वल की योजना बन रही है। ऎसी ही एक फिल्म है प्यार का पंचनामा, जो वर्ष 2011 में प्रदर्शित हुई थी। छोटे बजट की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता प्राप्त की थी।

इस फिल्म के सीक्वल को लेकर इसके निर्देशक लव रंजन काफी गम्भीर नजर आ रहे हैं। इन दिनों वे एक पटकथा पर काम कर रहे हैं, जिसे इसका सीक्वल कहा जा रहा है। प्यार का पंचनामा साल 2011 की छोटे बजट की सफलतम फिल्म थी। तभी से दर्शक इसके अगले संस्करण का इंतजार कर रहे हैं। अब निर्देशक लव रंजन कहते हैं कि इसके लिए दर्शकों को अगले साल तक और प्रतीक्षा करनी होगी। रंजन ने कहा, मैं फिलहाल प्यार का पंचनामा 2 नहीं बना रहा हूं। मैं अगले साल इसे बनाऊंगा।

प्यार का पंचनामा प्यार में पडे तीन लडकों की कहानी थी। कार्तिक तिवारी, दिव्येंदु शर्मा व रायो बाखिरता ने इसमें अभिनय किया था। नुशरत भरूचा, सोनाली सहगल व इशित शर्मा ने भी इसमें भूमिका की थी। जब उनसे पूछा गया कि क्या वह नए संस्करण में भी पुराने कलाकार ही लेंगे तो उन्होंने कहा कि यह पटकथा की मांग पर निर्भर करता है। यह पूरी तरह से इस बात पर निर्भर करता है कि पटकथा कैसा आकार लेती है। यदि पटकथा की की मांग होगी तो मैं उन्हीं लोगों के साथ फिल्म बनाऊंगा और यदि मुझे लगेगा कि मैं तीन किरदारों के साथ अलग कहानी पर फिल्म बनाऊं तो मैं तीन नए कलाकार ले सकता हूं।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer