जनता भाजपा से भी प्रसन्न नहीं: लालकृष्ण आडवाणी

By: Team Aapkisaheli | Posted: 31 May, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
जनता भाजपा से भी प्रसन्न नहीं: लालकृष्ण आडवाणी
नई दिल्ली। भाजपा नेता लालकृष्ण आडवाणी ने पार्टी अध्यक्ष नितिन गडकरी के कुछ फैसलों पर खुली नाराजगी जताते हुए कहा कि उनकी पार्टी को भी आत्मविश्लेषण करने की जरूरत है, क्योंकि जनता अगर यूपीए से नाराज है, तो वह बीजेपी से भी निराश है। आडवाणी ने उत्तर प्रदेश चुनाव के दौरान भ्रष्टाचार के आरोपों का सामना कर रहे बसपा के कुछ नेताओं को पार्टी में शामिल करने के गडकरी के फैसले की आलोचना करते हुए अपने ब्लॉग में लिखा है कि इन दिनों पार्टी के भीतर मूड उत्साहवर्धक नहीं है।

उत्तर प्रदेश विधानसभा के परिणाम, भ्रष्टाचार के आरोप में मायावतीजी द्वारा निकाले गए मंत्रियों का बीजेपी में स्वागत किया जाना, झारखंड और कर्नाटक के मामलों से निपटने के तरीके...इन सब घटनाओं ने भ्रष्टाचार के विरूद्ध पार्टी के अभियान को कुंद किया है। गौरतलब है कि एनआरएचएम घोटाले के आरोप में मायावती द्वारा मंत्री पद से हटाए गए बाबू सिंह कुशवाहा को बीजेपी में शामिल किए जाने का फैसला गडकरी ने किया था। उस समय भी आडवाणी सहित कई वरिष्ठ नेताओं ने इसका विरोध किया था। पार्टी के हालात से काफी आहत नजर आ रहे आडवाणी ने लिखा है, अगर आज जनता यूपीए सरकार से क्रूध है, तो वह हमसे भी निराश है।

यह स्थिति अंतरावलोकन की मांग करती है। उन्होंने कहा कि मीडिया ने एक के बाद एक घोटाले के लिए यूपीए सरकार को कटघरे में खडा किया, लेकिन उसके साथ ही उसने इस बात पर भी उसने खेद जताया कि भाजपा के नेतृत्व वाला एनडीए उभरती परिस्थिति में खरा नहीं उतरा। आडवाणी ने कहा, स्वयं पूर्व पत्रकार होने के नाते मैं मानता हूं कि मीडिया जनता की भावना को सही तरह से पेश कर रहा है।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer