मैं मसाला हूं, तभी दर्शक पसन्द करते हैं

By: Team Aapkisaheli | Posted: 19 Apr, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
 मैं मसाला हूं, तभी दर्शक पसन्द करते हैं
राखी सावंत इन दिनों चर्चाओं में हैं। उनको हाल ही में धनुष के साथ एक कार्यक्रम में मंच साझा करना था लेकिन धनुष ने इंकार कर दिया।

इसके बाद से राखी लगातार चर्चाओं में बनी हुई है। राखी सावंत का कहना है कि जब उन्होंने फिल्मी दुनिया में प्रवेश किया तो उन पर किसी ने ध्यान नहीं दिया लेकिन अपने व्यावसायिक जीवन में कुछ मसालेदार चीजों को जगह देने के बाद वह सबकी नजरों में आ गई। राखी ने बताया, जब मैं फिल्म उद्योग में आई, तक मेरा कोई गॉडफादर नहीं था।

मैं जीवन में आगे बढती रही, मैंने काफी बार ठोकरें खाई, लेकिन उन्हें किसी ने नहीं देखा, जब मैंने देखा की लोग मुझ पर ध्यान नहीं दे रहे हैं, तब मुझे पता चला कि लोगों को मसालेदार पसंद हैं और तभी से मैं राखी सावंत बन गई। अपने विवादित मजाकों और मसालेदार आइटम नम्बरों के लिए मशहूर राखी के पास उन लोगों के लिए एक सलाह है, जो अपने कार्यक्षेत्रों में नाम कमाना चाहते हैं।

उन्होंने कहा, किसी को भी अपनी जिंदगी का मुख्य उद्देश्य नहीं भूलना चाहिए। एक बार सफल हो जाते हैं, तो खुशी से पागल नहीं होना चाहिए। इन दिनों राखी दक्षिणी फिल्मों के अभिनेता धनुष को अपने निशाने पर लिए हुए हैं। राखी के अनुसार उन्हें तथा धनुष को एक गाने में साथ-साथ नृत्य पेश करना था लेकिन धनुष ने अंतिम क्षणों में उनके साथ प्रस्तुति से इंकार कर दिया। राखी और धनुष को कोलावेरी डी गीत पर एक साथ प्रस्तुति देनी थी। राखी ने हालांकि अब धनुष को माफ कर दिया है।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer