शिल्पा के यौन उत्पीडऩ के आरोप से प्रोड्यूसर बेनिफर और पति संजय शॉक्ड

By: Team Aapkisaheli | Posted: 25 Mar, 2017

शिल्पा के यौन उत्पीडऩ के आरोप से प्रोड्यूसर बेनिफर और पति संजय शॉक्ड


छोटे पर्दे के सबसे चर्चित शो ‘भाभी जी घर पर है’ में अंगूरी भाभी का किरदार निभाकर रातोंरात फेमस हुईं अभिनेत्री शिल्पा शिंदे ने शो की प्रोड्यूसर बेनिफर के पति संजय कोहली पर सेक्शुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाया है। शिल्पा का आरोप है कि संजय ने उन्हें गलत तरीके से छुआ और शारीरिक संबंध बनाने की डिमांड की। हालांकि, उनके इस आरोप से संजय की पत्नी बेनिफर कोहली भडक़ गई हैं। उन्होंने शिल्पा के आरोपों पर कई तरह के सवाल उठाए हुए कहा कि शो को छोड़े काफी वक्त हो गया है, ऐसे में शिल्पा का यह आरोपी काफी चौंकाने वाला है।

साथ ही उन्होंने कहा कि शो छोडऩे के बाद शिल्पा ने सैकडों इंटरव्यू दिए और न जाने कितनी ही बार मीडिया से मुखातिब हुई। तब उन्होंने कभी ऐसे आरोप का जिक्र नहीं किया था। ऐसे में अब आरोप लगाया किसी साजिश से कम नहीं है। बेनिफर ने कहा कि हमें न्याय पालिका पर पूरा विश्वास है। शिल्पा शिंदे ने मुंबई के वसई इलाके के वाल्वी पुलिस स्टेशन में प्रोड्यूसर संजय कोहली के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है।

FIR में क्या

एफआईआर में शिल्पा ने आरोप लगाया है कि निर्माता उनसे अश्लील बातें करता था। आरोप है कि निर्माता संजय कोहली कहते थे तुम मुझे बहुत अच्छी लगती हो, तुम बहुत सेक्सी हो, तुम बहुत हॉट हो। मैं तुम्हारा बहुत बड़ा फैन हूं। मीडिया में सामने आई शिल्पा की एफआईआर की कॉपी के अनुसार शिल्पा ने यह भी आरोप लगाया है कि संजय कोहली ने उन्हें धमकी दी थी कि अगर वह उनके नजदीक नहीं आईं तो वह उन्हें शो से निकाल देंगे। शिल्पा ने कहा कि एक बार मुझे शोषित करते हुए मैकअप मैन पिंकू पटवाना ने देखा था और दूसरे ही दिन उसे शो से निकाल दिया गया। जब मैंने उनके ऑफर को ठुकरा दिया तो उन्होंने मुझे भी इस शो से निकाल दिया।

शिल्पा ने क्यों छोड़ा था शो

आपको बता दें कि शिल्पा शिंदे इस शो की शुरुआत से इसमें अंगूरी देवी का किरदार निभा रही थीं और इस किरदार में वह काफी चर्चित हो गई थी। लेकिन शो भाभीजी घर पर हैं के दौरान शिल्पा शिंदे और शो के प्रोड्यूसर के बीच कुछ अनबन चल रही थी। जिसके बाद शिल्पा ने पिछले साल यह शो छोड़ दिया था। इसके बाद प्रोडक्शन हाउस ने उन्हें लीगल नोटिस भेजा था। प्रोड्यूसर ने शिल्पा पर 12.5 करोड़ के भुगतान का लीगल नोटिस भेजा था।


Top 7 बिना मेकअप के देखा है टीवी अभिनेत्रियों को !

जानें 10 टिप्स: पुरूषों में क्या पसंद करती हैं लडकियां

गर्लफ्रैंड बनने के बाद लडकियों में आते हैं ये 10 बदलाव


Mixed Bag

Ifairer