सोशल मीडिया काम पाने का मापदंड बन चुका है : प्रियांशु चटर्जी

By: Team Aapkisaheli | Posted: 25 , 2019

सोशल मीडिया काम पाने का मापदंड बन चुका है : प्रियांशु चटर्जी
मुंबई। अभिनेता प्रियांशु चटर्जी अपनी अगली फिल्म लिटिल बेबी में नजर आएंगे। उनका ऐसा मानना है कि आजकल के जमाने में सोशल मीडिया अभिनेताओं के लिए फिल्मों में काम पाने का एक मापदंड बन गया है। मुंबई में मंगलवार को लिटिल बेबी के प्रचार के दौरान मीडिया से बात करते हुए प्रियांशु ने कहा, आज, सोशल मीडिया पर उपस्थिति कास्ट होने का एक मापदंड बन गया है, यह जॉब पाने का एक पैरामीटर बन गया है। मुझे लगता है कि वहां (सोशल मीडिया पर) आपकी उपस्थिति जितनी अधिक होगी, आपके चुने जाने या कास्ट होने की उम्मीद उतनी ही अधिक बढ़ जाएगी।

लिटिल बेबी युवाओं की कहानी है कि किस तरह से सालों से रिश्तों की गतिशीलता में बदलाव आया है।

आज जहां कई कलाकार सोशल मीडिया पर अपनी उपस्थिति दर्ज कराने में लगे हुए हैं, वहीं प्रियांशु उन कलाकारों में से हैं जो अभी भी सीखने की प्रक्रिया से जुड़े हैं। उन्होंने कहा है कि बात जब सोशल मीडिया की आती है तो वह कम उम्र के कलाकारों से सीखना ज्यादा पसंद करते हैं।

प्रियांशु ने कहा, गुलनाज (लिटिल बेबी में उनके को-स्टार) सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर काफी एक्टिव रहती हैं और मैं उनके जैसी नौजवानों से सीख रहा हूं।

शेखर एस. झा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में प्रियांशु और गुलनाज सिंगापोरिया बाप-बेटी के किरदार में नजर आएंगे। यह फिल्म 2 सितंबर को रिलीज होगी। (आईएएनएस)

महिलाओं के ये 6 राज जान चौंक जाएंगे आप

गर्लफ्रैंड बनने के बाद लडकियों में आते हैं ये 10 बदलाव

महिलाओं के शरीर पर  तिल,आइये जानते हैं   इसके राज


Mixed Bag

Ifairer