प्रियंका फिर शाहिद की दीवानी

By: Team Aapkisaheli | Posted: 06 May, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
प्रियंका फिर शाहिद की दीवानी
हॉट प्रियंका चोपडा और शाहिद कपूर की खूबसूरत जोडी एक बार फिर दर्शकों के दिल में दस्तक देने आ रही है। कुणाल कोहली की नई फिल्म "तेरी मेरी प्रेम कहानी" में शाहिद एक संघर्षरत संगीतकार है, तो सेक्सी प्रियंका एक हीरोइन का किरदार निभा रही हैं। फिल्म "कमीने" के बाद शाहिद और प्रियंका एक बार फिर एक साथ दिखाए देंगे।

"तेरी मेरी प्रेम कहानी" में देसी गर्ल प्रियंका और शाहिद कपूर के अलावा प्राची देसाई और नेहा शर्मा भी दिखाई देंगी। साजिद और वाजिद ने फिल्म में संगीत दिया है। प्रियंका तीन अलग-अलग किरदारों में नजर आएंगी। इस फिल्म में वर्ष 1910, 1960 और 2012 के समय की कहानी कही गई है। कोहली की फिल्म तेरी मेरी कहानी 60 के दशक को लेकर उनके दृष्टिकोण व 1910 के काल को लेकर उनकी फंतासी को प्रस्तुत करती है। उनका कहना है, 60 के दौर के शोध के लिए फिल्मों के प्रति मेरा जुनून काम आया। मैंने शम्मी कपूर व राजकपूर की बहुत सी फिल्में देखी हैं। इसलिए उस दशक के प्रति मेरा दृष्टिकोण खुद ही विकसित हो गया जबकि 1910 का काल मेरे लिए पूरी तरह से फंतासी है।

कहानी पुनर्जन्म पर आधारित है और इसके सितारे शाहिद कपूर और प्रियंका चोपडा अपने अलग-अलग जन्मों में अलग-अलग दिखेंगे। देखा जाए तो एक लेखक का आकर्षक कहानी लिखने का विशेषाधिकार है। इसी तरह निर्देशक का काम छोटी-छोटी जानकारियां इकटी करना है और संपादक का काम कहानी को इस तरह से प्रस्तुत करना है कि दर्शक खुद को उससे कटा हुआ महसूस न करें। इस तरह की फिल्मों में सामग्री महत्वपूर्ण होती है। यदि एक निर्देशक कहानी को कम जटिल बनाएगा तो दर्शकों के लिए उसे ग्रहण करना आसान हो जाएगा। किसी भी प्रकार के भ्रम को पटकथा लिखने के दौरान दूर कर लिया जाता है। इसके अलावा बहुत कुछ चित्रण व कला निर्देशन पर निर्भर करता है। जब आपको फिल्म में कोई विशेष काल दिखाना होता है तो उसके लिए काफी शोध करना जरूरी होता है।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer