उप्र : दलित छात्र की हत्या का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

By: Team Aapkisaheli | Posted: 14 Feb, 2018

उप्र : दलित छात्र की हत्या का मुख्य आरोपी गिरफ्तार
इलाहाबाद। उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद में दलित छात्र की पीट पीटकर की गई हत्या के मुख्य आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बुधवार तडक़े मुख्य आरोपी विजय शंकर सिंह चौहान को सुल्तानपुर से गिरफ्तार किया।

इलाहाबाद के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश कुलहरि के मुताबिक, इलाहाबाद पुलिस ने छात्र दिलीप सरोज हत्याकांड मामले के मुख्य आरोपी विजय शंकर सिंह चौहान को बुधवार तडक़े सुल्तानपुर जिले से गिरफ्तार कर लिया।

दिलीप सरोज अपने दो साथियों के साथ कर्नलगंज स्थित एक होटल में 9 फरवरी को खाना खाने गए थे। वहां लग्जरी कार से आए कुछ लोगों से उनकी कहासुनी हो गई जिसके बाद उन लोगों ने दिलीप को लाठी डंडों से पीटकर बुरी तरह से घायल कर दिया था।

इलाज के दौरान 26 वर्षीय दिलीप सरोज की 11 फरवरी को मौत हो गई।

पुलिस इस मामले में कालिका होटल के मालिक अमित उपाध्याय, उस होटल में वेटर का काम करने वाले मुन्ना सिंह चौहान, मुख्य आरोपी विजय शंकर सिंह के साथी जी$ एस$ अवस्थी और कार के ड्राइवर रामदीन मौर्य को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है।

इस घटना के विरोध में इलाहाबाद विश्वविद्यालय क्षेत्र में आक्रोशित छात्रों ने 12 फरवरी को एक सिटी बस में आग लगा दी थी। इस मामले की गूंज मंगलवार को विधानसभा और विधान परिषद में भी सुनाई दी। विपक्षियों ने ‘बदहाल कानून व्यवस्था’ को लेकर सरकार को जमकर कोसा था।

मामले को तूल पकड़ता देख सूबे के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य भी मंगलवार को दिलीप के परिजनों से मिले थे और सरकार की ओर से 20 लाख रुपये का चेक पीडि़त परिवार को दिया था।
(आईएएनएस)

जानिए अपनी Girlfriend के बारे में 8 अनजानी बातें

Top 7 बिना मेकअप के देखा है टीवी अभिनेत्रियों को !

परिणीती का मस्त Style देखकर आप भी कहेंगे हाय!


Mixed Bag

Ifairer