"अनफ्रीडम" की फोटो को लेकर प्रीति गुप्ता ने खोला मुंह

By: Team Aapkisaheli | Posted: 30 Jun, 2015


फिल्म "अनफ्रीडम" में टीवी सीरियल "कहानी घर घर की" में पार्वती की बेटी की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री प्रीति गुप्ता ने कई न्यूड सीन दिए हैं। इस तरह इनमें से कुछ फोटो तो पिछले दिनों सोशल मीडिया पर भी लीक हो गई थी। प्रीति ने यह कहा है, कि "मैं कुछ लोगों की इस हरकत के लिए काफी गुस्से में हूं। क्योंकि ऎसे मामलों के लिए मैं पूर्ण रूप से स्वतंत्र हूं। ऎस दृश्यों को करने के लिए डेडिकेशन और डिसिप्लिन होना अत्यन्त आवश्यक है। यह एक बेहद ही चुनौतीपूर्ण कार्य है।"

फिल्म "अनफ्रीडम" में दरअसल यह एक लेजबियन लडकियों की कहानी है और यह फ्लोरिडा में रहने वाले भारतीय मूल के राज अमित कुमार द्वारा निर्देशित किया गया है। इस फिल्म को देश अमेरिका में रिलीज किया गया है। लेकिन अभी तक इस फिल्म में बताए गए सीन्स एडिट करने से सेंसर बोर्ड ने सख्त मना करने पर इस फिल्म को भारत में चलने के लिए प्रतिबंधित किया गया है। भारत में इस फिल्म पर प्रतिबंध लगाने पर प्रीति ने कहा कि यह गलत बात है।

उन्होंने यह कहा है कि, "मुझे अपने दर्शकों पर पूरा भरोसा है। होमोसेक्शुअल होना प्राकृतिक है, इस प्रकार इस फिल्म में ऎसा कुछ भी अलग नहीं है इस कारण लोगों को यह फिल्म अवश्य देखनी चाहिए ताकि लोगों तक मैरा मैसेज पहुंच सके। प्रीति ने अपने न्यूड फोटो और इस फिल्म के पक्ष में बहुत तर्क दिए लेकिन फिर भी उन्होंने यह नहीं बताया है कि वे इतने दिनों तक चुप क्यों रही है।

Mixed Bag

Ifairer