प्रणब को टक्कर देने के लिए सोमनाथ का नाम उछला!

By: Team Aapkisaheli | Posted: 13 Jun, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
प्रणब को टक्कर देने के लिए सोमनाथ का नाम उछला!
नई दिल्ली। आज शाम साढे चार बजे ममता बनर्जी कांग्रेस आलाकमान सोनिया गांधी से मिलेंगी। यह मुलाकात राष्ट्रपति चुनाव को लेकर काफी अहम है। खबर है कि सोनिया प्रणब के नाम पर ममता को मनाने में जुटीं हैं। लेकिन अगर सूत्रों की मानें, तो ममता प्रणब मुखर्जी के नाम पर सहमत नहीं हैं। उनकी ओर से बंगाल के ही नेता सोमनाथ चटर्जी का नाम सामने लाया जा सकता है।
गौरतलब है कि सोमनाथ चटर्जी सीपीएम के शीर्ष नेता रहे हैं। वे लोकसभा के अध्यक्ष भी रह चुके हैं। वहीं सूत्रों का यह भी कहना है कि उपराष्ट्रपति पद के लिए सुभाषचंद्र बोस के परिवार की कृष्णा बोस का नाम भी चर्चा में है। अब देखना यह है कि आज शाम की बैठक के बाद राष्ट्रपति चुनाव का ऊंट किस करवट बैठता है। वैसे भी चुनाव आयोग ने चुनाव का कार्यक्रम जारी कर दिया है, इसलिए कुछ ही दिनों में उम्मीदवारी को लेकर धुंध छंट ही जायेगी।
 ममता बनर्जी ने मंगलवार शाम यहां पहुंचने के साथ ही सपा नेता मुलायम सिंह यादव से मुलाकात की। इसे पश्चिम बंगाल और उत्तर प्रदेश के लिए वित्तीय पैकेज हासिल करने के लिए ध्रूवीकरण के प्रयास के तौर पर देखा जा रहा है। गौरतलब है कि ममता ने राष्ट्रपति चुनाव में संप्रग उम्मीदवार को अपना समर्थन देने के लिए अभी तक अपनी प्रतिबद्धता नहीं जताई है और इसके लिए वह कांग्रेस के साथ कडा मोल-भाव कर रही हैं।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer