पूनम पांडे की फिल्म आने से पहले ही हीट!

By: Team Aapkisaheli | Posted: 05 Nov, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
पूनम पांडे की फिल्म आने से पहले ही हीट!
किसी की पहली पहली फिल्म आए और वो इस प्रकार चर्चा में आ जाए, लेकिन यहां पूनम पांडे की फिल्म आने से पहले ही लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया है। टि्वटर की चर्चित मॉडल पूनम पांडे को आखिर चर्चा में रहना आता है और इसी कारण इनके लाखों चाहने वाले इनके ट्वीट का इंजार करते हैं। टि्वटर पर छाने वाली हॉट मॉडल पूनम पांडे को बॉलीवुड में भी लोकप्रियता बनना आ गया है। वाह क्या लोकप्रियता पाई है। कैसे लोकप्रियता पाई।

उल्लेखनीय है कि हॉट मॉडल और बॉलीवुड में कदम रखने वाली पूनम पांडे ने हाल ही में कहा था कि मैं एसी फिल्म में आ रही हूं जो पूरी तरह से न्यूड होकर भी वो बी ग्रेड की होगी। लोगों के बीच अपनी फिल्म के नाप अपने चाहने वालों के बीच अनोखी तरीके से दिया था और आज सबको पता चल गया है कि आने वाली फिल्म का नाम नशा होगा। इस फिल्म के पोस्टर को देखकर ही लगता है कि यह फिल्म वास्तव में गजब की होगी। इस फिल्म से मॉडल पूनम पांडे ने गजब की प्रतिष्ठी पाई है।

फिलहाल जो भी हो इस फिल्म को लेकर पूनम काफी उत्साहित हैं और वह इस फिल्म को हिट कराने के लिये कोई कसर नहीं छोडना चाहती हैं। जो भी हो इस फिल्म के पोस्टर सोशल साइट पर छा गये हैं और अगर खबरों की माने तो इस फिल्म के टाइटल को लेकर खास बात यह सामने आयी है कि "नशा" एक विशेष शीर्षक है। दुनिया में "नशा" नाम से अब तक किसी फीचर फिल्म का निर्माण नहीं हुआ है।" अब तो यह देखना होगा कि पूनम अपनी इस बोल्ड फिल्म से क्या कमाल दिखा पाती हैं।

अब देखना है कि यह फिल्म आने से पहले ही धूम मचाई हुई है, आने के बाद कितनी धूम मचाने वाली है।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer