...जब पिस्तौल दिखाने पर पूजा मिश्रा को लडकों ने जमकर पीटा!

By: Team Aapkisaheli | Posted: 13 Oct, 2015

...जब पिस्तौल दिखाने पर पूजा मिश्रा को लडकों ने जमकर पीटा!
कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाला विवादित शो बिग बॉस-5 की कन्टेस्टन्ट रह चुकीं मशहूर मॉडल पूजा मिश्रा आए दिन विवादों में रहती है। इस बार वो एक बार फिर चर्चाओं में आ गई हैं। हाल ही में पूजा का वीडियो लीक हुआ है जो आते ही वाइरल भी हो गया है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि कैसे पूजा मिश्रा पिछले दिनों उन्होंने दिल्ली के करोल बाग मेट्रो स्टेशन के करीब एक स्टोर में मारपीट और गाली-गलौज की ।

इतना ही नहीं, रिपोर्ट की मानें तो पूजा ने डराने के मकसद से अपना पिस्तौल निकाल कर गोली मारने की भी धमकी दे डाली। खबर है कि पूजा उस स्टोर में सामान खरीदने पहुंचीं थीं, जहां किसी बात को लेकर वहां खरीदारी कर रहे दूसरे लोगों से उनकी बहस हो गई। वीडियो में पूजा मिश्रा दो लडकों के साथ झगडते हुए दिख रही है। पूजा मिश्रा उनके साथ हाथापाई करने के साथ ही लात मारते और गाली देते हुए भी दिख रही हैं।

पुलिस का कहना है कि इस बात का पता लगाना अभी बाकी है कि आखिर मॉडल ने अपना आपा क्यों खोया! पुलिस ने स्टोर से घटना के सीसीटीवी फुटेज को बरामद कर लिया है और मामले की जांच में जुट गई है। बताया जा रहा है कि इस स्टोर में पूजा मिश्रा सामान खरीदने के लिए आई थी।

गार्ड का आरोप है कि पूजा मिश्रा ने उसे भी दो थप्पड मारे और उससे गोली चलाने के लिए कहा। गार्ड ने पूजा मिश्रा पर स्टोर में डांस करने का आरोप भी लगाया है। बता दे कि यह पहला मामला नहीं है जब पूजा मिश्रा विवादों में घिरी हों। इससे पहले भी पूजा का एक वीडियो सामने आया था जिसमें वह एक होटल के स्टाफ के साथ मारपीट कर रहीं थी।

Mixed Bag

Ifairer