पोंटिंग और वॉ ने कोच लैंगर का किया समर्थन

By: Team Aapkisaheli | Posted: 19 Jan, 2022

पोंटिंग और वॉ ने कोच लैंगर का किया समर्थन
सिडनी। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव वॉ और रिकी पोंटिंग ने मुख्य कोच जस्टिन लैंगर को अपने पद पर बने रहने का समर्थन किया है। लैंगर का इस साल मार्च-अप्रैल में अनुबंध समाप्त हो रहा है। पोंटिंग ने कहा है कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) को 51 वर्षीय कोच लैंगर को दो से तीन साल का अनुबंध बढ़ाना चाहिए, क्योंकि उन्होंने टीम को यूएई में अपनी पहली आईसीसी टी-20 विश्व कप और 4-0 से एशेज जीत में काफी अहम भूमिका निभाई है। वॉ ने महसूस किया कि यह समय पूर्व टेस्ट सलामी बल्लेबाज के भविष्य के बारे में अफवाहों पर लगाम लगाने का है।

सेन डॉट कॉम डॉट एयू की एक रिपोर्ट में बुधवार को कहा गया है कि कोचिंग के लिए जल्द क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया और लैंगर की बैठक आयोजित की जाएगी।

लैंगर ने बुधवार को सेन के हवाले से कहा, "लोग इस पर विश्वास नहीं कर रहे हैं, लेकिन टी20 विश्व कप और एशेज की जीत के बाद हम सभी बातचीत करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।"

हाल ही में, ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट कप्तान पैट कमिंस से जब जून 2022 में अनुबंध समाप्त होने के बाद लैंगर के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि वह अभी चर्चा में आने के बजाय एशेज जीत का जश्न मनाना पसंद करेंगे।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) के मुख्य कार्यकारी निक हॉकले ने भी इस मुद्दे में शामिल होने से इनकार कर दिया है कि मार्च-अप्रैल में पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज के बाद लैंगर का अनुबंध बढ़ाया जाएगा या नहीं। (आईएएनएस)


सफेद बालों से पाएं निजात: अपनाएं ये 7Home tips

जानें 10 टिप्स: पुरूषों में क्या पसंद करती हैं लडकियां

सोनाक्षी के बोल्ड लुक्स देखकर हैरान हो जाएंगे आप!


Mixed Bag

Ifairer