गुजरात: पुलिस ने महिला सांसद को बाल पकडकर घसीटा

By: Team Aapkisaheli | Posted: 02 May, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
गुजरात: पुलिस ने महिला सांसद को बाल पकडकर घसीटा
नई दिल्ली। गुजरात में नरेन्द्र मोदी के राज में एक महिला सांसद के साथ पुलिस द्वारा बदसलूकी की घटना संसद में हंगामे का कारण बन गई। महिला सांसद के साथ हुई बदसलूकी को लेकर लोकसभा में काफी हंगामा हुआ। विभिन्न दलों ने इस मामले में अपना रोष व्यक्त किया। साथ मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी के संसद में तलब किए जाने की मांग भी उठाई।

विपक्ष नेता सुषमा स्वराज ने कहा कि वे मुख्यमंत्री से इस बारे में बात करेंगी। गौरतलब है कि गुजरात में भाजपा की सत्ता है। महिला सांसद के साथ हुई बदसलूकी का मुद्दा कांग्रेस से गिरिजा व्यास ने उठाया। पीडिता सांसद भी गिरिजा व्यास के पास ही बैठी थी और लगातार सिसक रही थी। पीडिता डॉ. प्रभा किशोर गुजरात के दाहोद से सांसद हैं।

गिरिजाप व्यास ने कहा कि पीडिता की हालत इतनी खराब है कि वह अपनी बात खुद नहीं रख पा रही है। पीडिता सांसद डॉ. प्रभा गुजरात दिवस के मौके पर दाहोद में आयोजित समारोह में भाग लेने के लिए घर से निकली लेकिन पुलिस बल ने प्रभा किशोर और उनके पार्टी विधायकों को घेर लिया। प्रभा किशोर ने पुलिसवालों को समारोह का आमंत्रण पत्र भी दिखाया लेकिन पुलिसवालों ने उनकी एक नहीं सुनी और उन्हें बाल पकडकर घसीटते हुए ले गए। पुलिसवालों ने उन्हें गाडी मेें बैठाकर करीब दो सौ किलोमीटर दूर ले जाकर छोड दिया।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer