पति छुडाने के बदले किडनेपर ने की सेक्स डिमांड

By: Team Aapkisaheli | Posted: 30 Jun, 2016

पति छुडाने के बदले किडनेपर ने की सेक्स डिमांड
फरीदाबाद। हरियाणा के वल्लभगढ शहर में सनसनीखेज मामला सामने आया है। लगभग 1 माह पूर्व एक युवक लापता हो गया था। इसके बाद पत्नी ने थाने में पत्ति की गुमशुदगी रिपोर्ट दर्ज करवाई थी, परन्तु पति का कुछ पता नहीं लगा। लेकिन, महिला की परेशानी उस वक्त और ज्यादा बढ गई, जब उसके पास फोन आने लगे।

फोन पर एक युवक पति की रिहाई के बदले महिला से सेक्स की डिमांड करने लगा है। इनकार करने पर पति को जान से मारने की धमकी दी जा रही है। इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मामले के अनुसार, एक गांव में रहने वाली महिला ने शिकायत दी कि उसका पति करीब महीनेभर पहले संदिग्ध हालात में लापता हो गया। उसने थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई।

महिला के अनुसार, 28 जून मंगलवार को उसके मोबाइल पर एक कॉल आई। कॉल करने वाले ने अपना नाम बताते हुए कहा कि मैंने तेरे पति का अपहरण कर बंधक बनाकर रखा है। आरोपी ने महिला को उसके पति से मिलवाने और रिहा करने के बदले शारीरिक संबंध बनाने के लिए कहा। महिला ने फोन करने वाले से पूछा कि उसे मोबाइल नंबर कहां से मिला। आरोपी युवक का कहना था कि उसने मोबाइल नंबर अपने दोस्त से लिया है।

आरोपी बार-बार उसके पति को छोडऩे के बदले संबंध बनाने का दबाव डालने लगा। इनकार करने पर आरोपी पति की हत्या करने की धमकी देने लगा। फोन काटने पर आरोपी बार-बार कॉल कर मांग दोहराते हुए अश्लील बातें करने लगा। परेशान होकर उसने इस बारे में अपने सास-ससुर को बता दिया। जांच अधिकारी एएसआई सज्जन सिंह ने बताया कि पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच पडताल चालू कर दी है।

Mixed Bag

Ifairer