बिहार : दरभंगा में व्यवसायी व गया में पीएनबी कर्मचारी की हत्या

By: Team Aapkisaheli | Posted: 22 Dec, 2018

बिहार : दरभंगा में व्यवसायी व गया में पीएनबी कर्मचारी की हत्या
पटना। बिहार के दरभंगा में शनिवार को एक सडक़ निर्माण कंपनी के मालिक की गोली मारकर हत्या कर दी गई जबकि गया जिले में एक बैंक ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक की हत्या कर दी गई। शनिवार को उनका शव सडक़ के किनारे से बरामद किया गया।

पुलिस के अनुसार, दरभंगा के सदर थाना क्षेत्र में सडक़ निर्माण कार्य करने वाली कंपनी शाही कंस्ट्रक्शन के मालिक के पी शाही की शनिवार को अपराधियों ने गोली मार दी, जिससे उनकी मौत हो गई।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि शाही लहेरियासराय स्थित मिश्रटोला मुहल्ला स्थित अपने आवास से कार से अकेले निकले थे। जैसे ही उनकी कार सकरी चौक से आगे बढ़ी, एक वाहन पर सवार होकर आए अपराधियों ने उन पर गोलीबारी कर दी। स्थानीय लोगों की मदद से उन्हें घायल अवस्था में इलाज के लिए एक अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घेषित कर दिया। फिलहाल हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है।

गया जिले के आमस थाना क्षेत्र में पंजाब नेशनल बैंक के कर्मचारी पिंटू सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने शनिवार को उनका शव आमस थाना के सिमरी गांव के पास सडक़ के किनारे से बरामद किया।

आमस थाना के सहायक पुलिस निरीक्षक बी के सिंह ने शनिवार को बताया कि पंजाब नेशनल बैंक के ग्राहक सेवा केंद्र (सीएसपी) के प्रभारी पिंटू कोलकता जाने के लिए शुक्रवार को अपने घर से निकले थे, परंतु इसके बाद उनका कोई संपर्क परिजनों से नहीं हुआ। शनिवार को उनका शव बरामद किया गया।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि फिलहाल हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

दो दिन पूर्व पटना के व्यवसायी गुंजन खेमका की हाजीपुर में अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी।
(आईएएनएस)

वक्ष का मनचाहा आकार पाएं

ब्लैक हैड्स को दूर करने के लिए घरेलू टिप्स

सफेद बालों से पाएं निजात: अपनाएं ये 7Home tips


Mixed Bag

error:cannot create object