PM मोदी का अखिलेश पर तंज! गधे रंग देखकर वफादारी नहीं करते

By: Team Aapkisaheli | Posted: 23 Feb, 2017

PM मोदी का अखिलेश पर तंज! गधे रंग देखकर वफादारी नहीं करते
बहराइच। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को बहराइच में रैली को संबोधित करते हुए अखिलेश सरकार पर जमकर निशाना साधा है। गधे वाले बयान को लेकर मोदी ने अखिलेश को जवाब देते हुए कहा कि पीएम ने कहा कि मैं गर्व से गधे से प्ररेणा लेता हूं और देश के लिए गधे की तरह काम करता हूं। उन्होंने साथ ही कहा कि सवा सौ करोड देशवासी मेरे मालिक हैं। गधा वफादार होता है उसे जो काम दिया जाता है वह पूरा करता है। मोदी ने कहा, गधे भी अपने मालिक के प्रति वफादार होते हैं। उनकी पीठ पर चाहे चीनी का वजन हो या फिर चूने का, वह रंग देखकर वफादारी नहीं करते।
पीएम मोदी ने कहा कि अखिलेश जी को मैं बताना चाहूंगा कि गधे से भी प्रेरणा ली जा सकती है। गधा अपनी पूरी मेहनत से काम करता है। मैं भी बड़े गर्व से गधे से प्रेरणा लेता हूं और बिना थके, पूरी मेहनत से बिना छुट्टी लिए लगातार काम करता आ रहा हूं। मोदी ने कहा कि महात्मा गांधी, सरदार बल्लभ भाई पटेल और स्वामी दयानंद सरस्वती जैसे लोग गुजरात के रहने वाले हैं। अखिलेश की अज्ञानता पर हंसी आती है।

आपको बता दें कि सीम अखिलेश यादव ने पिछले दिनों अपनी एक चुनावी रैली में अप्रत्यक्ष तौर पर मोदी और शाह पर निशाना साधते हुए कहा था कि वह सदी के महानायक अमिताभ बच्चन से आग्रह करेंगे कि वह गुजराती गधों का प्रचार न करें।

# क्या देखा अपने उर्वशी रौतेला का गॉर्जियास अवतार

# हर मर्द में छिपी होती है ये 5 ख्वाहिशें

# काली मिर्च से आकस्मि धन प्राप्ति के उपाय


Mixed Bag

Ifairer