उरई रैली : पीएम मोदी का सपा और बसपा पर तीखा हमला

By: Team Aapkisaheli | Posted: 20 Feb, 2017

उरई रैली : पीएम मोदी का सपा और बसपा पर तीखा हमला
उरई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को यूपी के झांसी में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए सपा और बसपा दोनों पर जमकर निशाना साधा। पीएम मोदी ने उरई में रैली को संबोधित करते हुए कहा कि यूपी में अगर सबसे बुरा हाल किसी जगह का है तो वह बुदेंलखंड है। मोदी ने कहा कि बीजेपी बुंदेलखंड का विकास करेगी। मोदी ने कहा कि अगर यूपी में बीजेपी की सरकार बनी तो यहां अलग से बुंदेल विकास खंड बनाया जाएगा और इसकी निगरानी सीधे सीएम के पास होगी। मोदी ने कहा कि बुंदेलखंड को परमात्मा ने सबकुछ दिया है। लेकिन उत्तर प्रदेश में ऐसी सरकारें बनी, जिनके विधायकों, मंत्रियों, मुख्यमंत्रियों ने तबाह करके रख दिया। मोदी बोले कि ये बुंदेलखंड को तय करना है कि सपा-बसपा के चक्कर से निकलना है या नहीं। दोनों ने जो मुसीबत डाली है, उससे बाहर आना है।
पीएम मोदी ने कहा कि कभी एक दूसरे के जानी दुश्मन रहे सपा, कांग्रेस और बसपा नोटबंदी के मुद्दे पर एक साथ हो गए। मोदी ने कहा कि सपा, बसपा, कांग्रेस एक ही थाली के चट्टे-बट्टे हैं।
मोदी ने कहा कि जब 8 नंवबर को नोटबंदी का ऐलान हुआ तो तीनों पार्टियां एकसाथ हो गई। बहनजी ने तो यहां तक कहा कि सरकार ने तैयारी नहीं की। मोदी ने कहा कि नोटबंदी से उनको ज्यादा परेशानी इसलिए है कि उनको तैयारी का मौका नहीं मिल पाया। बैंकों में दनादन पैसे जमा होने लगे।

# काली मिर्च से आकस्मि धन प्राप्ति के उपाय

# सावधान! रसोई में रखी ये 5 चीजें, बन सकती है जहर!

# पुरुषों की इन 5 खूबियों पर मर-मिटती हैं महिलाएं


Mixed Bag

Ifairer