आईपीएल-13 : रविवार को होगी गवर्निग काउंसिल की बैठक

By: Team Aapkisaheli | Posted: 28 July, 2020

आईपीएल-13 : रविवार को होगी गवर्निग काउंसिल की बैठक
नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की गवर्निग काउंसिल की बैठक रविवार को होगी। आईपीएल के चेयरमैन बृजेश पटेल ने पहले ही आईएएनएस से कह दिया था कि इस सप्ताह यह बैठक होगी और सभी सदस्यों को इस संबंध में नोटिस भेजा जा चुका है।

आईपीएल गवर्निग काउंसिल के एक अधिकारी ने आईएएनएस से इस बात की पुष्टि करते हुए कहा कि बैठक दो अगस्त को होगी।

अधिकारी ने कहा, हमें बताया गया है कि आईपीए जीसी की बैठक रविवार को होगी। बैठक में आईपीएल-13 की मेजबानी के सभी मुद्दों पर चर्चा की जाएगी।

अमीरात क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने सोमवार को इस बात की पुष्टि कर दी थी कि उसे बीसीसीआई से आईपीएल की मेजबानी के संबंध मेंआधिकारिक पत्र मिल चुका है।

ईसीबी के महासचिव मुबाशीर उस्मानी ने एक बयान में कहा, हमें आधिकारिक पत्र मिल चुका है और अब हमें भारतीय सरकार के फसले के इंतजार है जो अंतिम मुहर लगाएगी।

ईसीबी जहां बीसीसीआई के उस नोटिस का इंतजार कर रहा है जिसमें भारतीय सरकार की मंजूरी शामिल हो। वहीं उस्मानी ने बताया कि दोनों बोडरें ने आईपीएल के सफल आयोजन के लिए संबंधित अधिकारियों से चर्चा करना शुरू कर दिया है।

इससे पहले ही पटेल ने आईएएनएस से कहा था कि आईपीएल 19 सितंबर से आठ नवंबर के बीच खेला जाएगा।

उन्होंने कहा था, हमारी इस पर चर्चा हुई है और हम 19 सितंबर से आठ नवंबर की विडों को लीग के आयोजन के लिए देख रहे हैं। हमने इस मामले में सभी फ्रेंचाइजियों को सूचित कर दिया है। (आईएएनएस)

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज सफेद रंग के लिबास में

पहने हों कछुआ अंगूठी तो नहीं होगी पैसों की तंगी...

परिणीती का मस्त Style देखकर आप भी कहेंगे हाय!


Mixed Bag

Ifairer