रेलवे से निलम्बित हुई पिंकी

By: Team Aapkisaheli | Posted: 18 Jun, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
रेलवे से निलम्बित हुई पिंकी
कोलकाता। बलात्कार और पुरूष होने की आरोपी एशियाई खेलों में स्वर्ण पदक जीतने वाली एथलीट पिंकी प्रमाणिक को पूर्व रेलवे ने निलम्बित कर दिया है। टिकट कलेक्टर के तौर पर काम करने वाली पिंकी को गिरफ्तारी के बाद न्यायिक हिरासत में रखा गया है। पूर्व रेलवे के प्रवक्ता समीर गोस्वामी ने रविवार को बताया, नौकरी की शर्तो के मुताबिक अगर कोई व्यक्ति 48 घंटे या उससे अधिक समय तक पुलिस या फिर न्यायिक हिरासत में है तो उसे स्वाभाविक तौर पर नौकरी से निलम्बित माना जाएगा।

पिकी को शुक्रवार को न्यायिक हिरासत में भेजा गया था और उसे शर्तो के मुताबिक निलम्बित कर दिया गया। अधिकारी ने बताया कि पिंकी का निलम्बन उसी शर्त पर वापस होगा, जब अदालत उसे सभी आरोपों से मुक्त कर देगी। अधिकारी अदालत की अनुमति लेते हुए पिंकी के उस शारीरिक और मेडिकल टेस्ट की वैधता की जांच करने का मन बना रहे हैं, जिसके माध्यम से इस एथलीट को रेलवे में नौकरी मिली थी।

पिंकी को गुरूवार को गिरफ्तार किया गया था और शुक्रवार को अदालत ने उसे 14 दिनों के लिए न्यायाकि हिरासत में भेज दिया। पिंकी की लिव-इन पार्टनर ने आरोप लगाया था कि वह एक पुरूष है और उसने उसके साथ बलात्कार किया है। इस विधवा महिला के मुताबिक पिंकी ने उसे शारीरिक यातना भी दी है। पुलिस ने कहा है कि इससे पहले दो बार यौन पहचान परीक्षण कराने से इंकार कर चुकी पिंकी को सोमवार को इस परीक्षण के लिए ले जाया जाएगा।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer