लाल रंग 2 में फिर से अपनी भूमिका निभाने के लिए तैयार पिया बाजपेयी

By: Team Aapkisaheli | Posted: 23 Jan, 2023

लाल रंग 2 में फिर से अपनी भूमिका निभाने के लिए तैयार पिया बाजपेयी
मुंबई । सैयद अहमद अफजल की फिल्म लाल रंग 2 में एक्ट्रेस पिया बाजपेयी अपने किरदार पूनम शर्मा को एक बार फिर से निभाती नजर आएंगी, जो 2016 में आई फिल्म लाल रंग का सीक्वल है।

लाल रंग की कहानी ब्लड ट्रेड बिजनेस के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसमें शंकर (रणदीप हुड्डा) एक अवैध ब्लड बैंक के मालिक होते है। खास बात यह है कि इसके सीक्वल में बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा भी फिल्म में शंकर के रूप में वापस आ रहे हैं।

एक्ट्रेस ने दूसरे पार्ट में अपने किरदार, जिसमें वह सहारनपुर की लड़की की भूमिका निभा रही है, का खुलासा किया।

उन्होंने कहा: मैं इसके सीक्वल के लिए बहुत उत्साहित हूं। पूरी कास्ट और टीम के साथ काम करना एक अद्भुत अनुभव था, और उनके साथ फिर से जुड़ने का मौका मुझे बहुत खुशी देता है

वेंकट प्रभु की कॉमेडी ड्रामा गोवा, तमिल फिल्म को, तेलुगु फिल्म दलम, मलयालम फिल्म मास्टर्स और हिंदी फिल्म मुंबई दिल्ली मुंबई में अपनी किरदारों के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री ने छह साल बाद फिल्म की पूरी टीम के साथ जुड़ने पर खुशी जाहिर की।

उन्होंने कहा, 6 साल बाद पूरी टीम के साथ काम करना रोमांचक और मजेदार होगा। मेरी भूमिका अभी भी आकार ले रही है, मुझे बहुत कुछ जोड़ना और सीखना है। मैं इस बार शूटिंग शुरू करने के लिए और इंतजार नहीं कर सकती, मेरे प्रशंसकों और दर्शकों को निश्चित रूप से पर्दे पर बहुत कुछ देखने को मिलेगा।

लाल रंग 2: खून चुसवा रणदीप हुड्डा फिल्म्स, अवाक फिल्म्स और जेली बीन एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है और अनवर अली और सोनू कुंतल द्वारा सह-निर्मित है। फिल्म जल्द ही फ्लोर पर जाने के लिए तैयार है।

--आईएएनएस

गर्लफ्रैंड बनने के बाद लडकियों में आते हैं ये 10 बदलाव

महिलाओं के ये 6 राज जान चौंक जाएंगे आप

उफ्फ्फ! ऐश ये दिलकश अदाएं...


Mixed Bag

Ifairer