मोर्कल के धमाल से पलटी बाजी

By: Team Aapkisaheli | Posted: 13 Apr, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
मोर्कल के धमाल से पलटी बाजी
चेन्नई। ओपनर फाफ डु प्लेसिस के 71 रन के बाद एल्बी मोर्कल की सात गेंद में 28 रन की तूफानी पारी से चेन्नई सुपरकिंग्स ने गुरूवार को आईपीएल के रोमांचक मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर को पांच विकेट से शिकस्त दी।

क्रिस गेल की 66 रन की आक्रामक पारी और विराट कोहली (57) के साथ 109 रन की साझेदारी से रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर ने आठ विकेट पर 205 रन का विशाल स्कोर खडा किया जो इस आईपीएल सत्र में अब तक का सर्वश्रेष्ठ स्कोर भी है। जवाब में चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम "मैन ऑफ द मैच" डु प्लेसिस की 46 गेंद में पांच चौके और चार छक्के से जç़डत 71 रन की पारी और अंत में एल्बी मोर्कल के सात गेंद में तेजी से बटोरे गए 28 रन से पांच विकेट पर 208 रन बनाकर जीत गई।

मैच के अंतिम तीन ओवर दर्शकों के लिए काफी रोमांचक रहे जो मैच का टनिंüग प्वाइंट भी थे। इसमें आरसीबी के कप्तान डेनियल विटोरी का कोहली को अंतिम से पहले ओवर में गेंदबाजी कराने का फैसला उन्हें हार दिलाने में अहम रहा। कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने 24 गेंद में दो छक्के और एक चौके से 41 रन बनाकर टीम को इस लक्ष्य की ओर ले जाने की कोशिश की लेकिन टीम को जीत के लिए अंतिम तीन ओवर में 50 रन चाहिए थे जो असंभव दिख रहा था।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer