पीसीबी ने 5 खिलाडिय़ों के खिलाफ शुरू की जांच

By: Team Aapkisaheli | Posted: 12 Feb, 2017

पीसीबी ने 5 खिलाडिय़ों के खिलाफ शुरू की जांच
दुबई/इस्लामाबाद। पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) में तथाकथित भ्रष्टाचार के आरोपों के चलते पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने पाकिस्तान के पांच खिलाडिय़ों के खिलाफ जांच शुरू कर दी है। इसी सिलसिले में पीसीबी की भ्रष्टाचार रोधी समिति ने मोहम्मद इरफान, शाहजेब हसन और जुल्फीकार बाबर से पूछताछ की जबकि शुक्रवार को उसने शरजील खान और खालिद लतीफ को अस्थायी तौर पर निलंबित कर दिया है।

पीसीबी ने शरजील और लतीफ को कारण बताओ नोटिस भी भेजा है और सात दिनों के अंदर नोटिस का जवाब मांगा है। शरजील और लतीफ के साथ ही इरफान पीएसएल की मौजूदा विजेता इस्लामाबाद युनाइटेड के लिए खेलते हैं जबकि बाएं हाथ के स्पिन गेंदबाज जुल्फीकार क्वेटा ग्लेडिएटर्स और शाहजेब कराची किंग के लिए खेलते हैं। सूत्र के मुताबिक, शाहजेब को समिति ने मैदान से पूछताछ के लिए बुलाया और उनके मोबाइल डेटा को अपने कब्जे में लिया। पीएसएल के अध्यक्ष नजम सेठी ने ट्वीट किया है कि पीसीबी लीग को साफ-सुथरा रखने के लिए हरसंभव प्रयास करेगी।

उन्होंने लिखा है, पीसीबी की भ्रष्टाचार रोधी समिति ने मोहम्मद इरफान से पूछताछ की है। उन्हें तत्काल प्रभाव से निलंबित नहीं किया गया है। जुल्फीकार और शाहजेब के बारे में सेठी ने लिखा है, यह दोनों खिलाड़ी खेलना जारी रखेंगे। दूसरी तरफ पीसीबी के अध्यक्ष शहरयार खान ने कराची पहुंचने पर कहा है कि खिलाडिय़ों के खिलाफ पक्के सबूत हैं और बोर्ड आगे की जानकारी जुटाने में लगा हुआ है।

# क्या देखा अपने: दीपिका पादुकोण का ग्लैमर अवतार

# बॉलीवुड सेलिब्रिटीज सफेद रंग के लिबास में

# ये बातें भूल कर भी न बताएं गर्लफ्रेंड को...


Mixed Bag

Ifairer