चिदंबरम ने ठुकराई इस्तीफे की मांग कहा:क्यों दूं इस्तीफा,संसद में मेरे जैसे 111

By: Team Aapkisaheli | Posted: 07 Jun, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
चिदंबरम ने ठुकराई इस्तीफे की मांग कहा:क्यों दूं इस्तीफा,संसद में मेरे जैसे 111
नई दिल्ली। केन्द्रीय गृह मंत्री पी चिदम्बरम ने मद्रास हाईकोर्ट के फैसले के मद्देनजर अपने पद से इस्तीफा देने से इनकार किया है और कहा है कि यह फैसला उनके लिए कोई धक्का नहीं है। चिदम्बरम ने कहा कि उनके खिलाफ कोई आपराधिक मामला नहीं है और न ही भारतीय दंड प्रक्रिया संहिता के तहत उनसे कोई पूछताछ हुई है।

उन्होंने यह भी कहा कि वह कुछ नेताओं की इस भयंकर अज्ञानता को लेकर आश्चर्यचकित हैं। पन्द्रहवीं लोकसभा के सांसदों के खिलाफ 111 चुनाव याचिकाएं दर्ज हैं मेरे खिलाफ भी तो चुनाव याचिका है। गौरतलब है कि मद्रास उच्च न्यायालय द्वारा चिदम्बरम की शिवगंगा लोकसभा सीट से उनके निर्वाचन को रद्द करने के लिए दायर याचिका निरस्त करने की मांग ठुकरा दिए जाने के बाद भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष नितिन गडकरी अन्नाद्रमुक की प्रमुख जयललिता तथा जनता पार्टी के डॉ सुब्रह्मणियम स्वामी ने चिदम्बरम के इस्तीफे की मांग की है जबकि कांग्रेस ने गृह मंत्री का बचाव किया है।

कांग्रेस के महासचिव दिग्विजय सिंह और केन्द्रीय विधि मंत्री सलमान खुर्शीद ने कहा है कि चिदम्बरम के खिलाफ चुनाव याचिका है कोई आपराधिक मामला नहीं है इसलिए उनके इस्तीफे का कोई प्रश्न नहीं उठता।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer