पेरिस जैक्सन को भी स्कूल में पेरिस हिल्टन की तरह झेलना पड़ा था दुर्व्यवहार

By: Team Aapkisaheli | Posted: 18 Feb, 2021

पेरिस जैक्सन को भी स्कूल में पेरिस हिल्टन की तरह झेलना पड़ा था दुर्व्यवहार
लॉस एंजिल्स। दिवंगत पॉप स्टार माइकल जैक्सन और नर्स डेबी रोवे की बेटी मॉडल पेरिस जैक्सन का कहना है कि उन्होंने भी पेरिस हिल्टन की तरह स्कूल में दुर्व्यवहार झेला है। जैक्सन ने उटा में एक स्कूल के कार्यक्रम में भाग लिया और शेयर किया कि उन्होंने भी हिल्टन की तरह अपने स्कूल के समय में शारीरिक और भावनात्मक दुर्व्यवहार झेला है। बता दें कि हाल ही में हिल्टन ने अपने साथ हुए शोषण को लेकर कोर्ट में गवाही दी थी।

फीमेल फर्स्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के मुताबिक जैक्सन ने हिल्टन की मां कैथी से सी मैगजीन के लिए कहा, मैं भी वैसे ही अनुभवों से गुजरी हूं, जिनसे कई किशोर गुजरते हैं। खुशी है कि वह इस सबसे बाहर आ गई। उसने मुझे एक मजबूत महिला के रूप में अच्छा उदाहरण पेश करने की अहमियत समझाई है। साथ ही महिलाओं के उत्थान के लिए सक्षम होने की मिसाल भी दी है।

मॉडल ने कहा कि उन्हें हिल्टन का इंडस्ट्री के जरिए आगे बढ़ने का तरीका पसंद आया। उन्होंने कहा, मैं उसकी सराहना करती हूं। उसकी शक्ति की तारीफ करती हूं। वह स्मार्ट और मजेदार हैं। मुझे यह जानकर अच्छा लगता है कि कभी मैं मुश्किल में रहूं तो मैं उससे मदद ले सकती हूूं। हम दोनों के कई अनुभव एक जैसे हैं।
(आईएएनएस)

घरेलू उपाय से रखें पेट साफ

सावधान! रसोई में रखी ये 5 चीजें, बन सकती है जहर!

जानिए अपनी Girlfriend के बारे में 8 अनजानी बातें


Mixed Bag

Ifairer