पटकथा की मांग होने पर बिकनी पहनेंगी परिणीति चोपडा

By: Team Aapkisaheli | Posted: 17 May, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
पटकथा की मांग होने पर बिकनी पहनेंगी परिणीति चोपडा
हबीब फैजल द्वारा लिखी और निर्देशित की गई फिल्म इशकजादे ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त धूम मचाने में कामयाबी पायी है। केवल 12 करोड की लागत से बनी यह फिल्म एक सप्ताह में 20 करोड के लगभग व्यवसाय करके सफल फिल्मों की श्रेणी में शामिल हो गई है। इस फिल्म की सफलता में सबसे बडा हाथ जहां दमदार कथानक का होना है वहीं इसकी बिंदास नायिका परिणीति चोपडा की भी अहम् भूमिका रही है।

इशकजादे से प्रसिद्धि बटोर रही परिणीति चोपडा ने कहा है कि उन्हें फिल्मों में बिकनी पहनने से कोई परहेज नहीं है। लेकिन यह तभी सम्भव होगा जब पटकथा में इन दृश्यों की आवश्यकता महसूस की जाएगी। परिणीति चोपडा का कहना है कि उन्होंने अभिनेत्री के रूप में अपने लिए कोई सीमाएं तय नहीं की हैं और यदि कहानी की जरूरत होगी तो वह अंतरंग दृश्य देने से भी नहीं हिचकेंगी। परिणीति चोपडा की यशराज फिल्म्स के साथ यह दूसरी फिल्म है।

गत वर्ष उन्होंने अपने अभिनय करियर की शुरूआत यशराज के साथ लेडिज वर्सेज रिक्की बहल से की थी। उस फिल्म की नायिका तो अनुष्का शर्मा थी लेकिन दर्शकों की सारी तारीफें परिणीति चोपडा ले गई थीं। अनुबन्ध के अनुसार उन्हें अभी एक और फिल्म यशराज के साथ करनी है। उसके बाद ही वे बाहर के निर्देशकों की फिल्मों में काम कर पाएंगी।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer