परिणीति चोपड़ा उन निर्देशकों की आभारी हैं जिन्होंने उनके शिल्प को निखारने में मदद की

By: Team Aapkisaheli | Posted: 20 Jan, 2022

परिणीति चोपड़ा उन निर्देशकों की आभारी हैं जिन्होंने उनके शिल्प को निखारने में मदद की
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा खुद को खुशकिस्मत मानती हैं कि उन्होंने उन फिल्म निर्माताओं के साथ काम किया है, जिन्होंने उनका प्रदर्शन और उनके शिल्प को निखारने में मदद की है। उनकी राय में, ऐसे लोगों के साथ सहयोग करना महत्वपूर्ण है, जो एक कलाकार को बेहतर करने के लिए प्रेरित करते हैं।

परिणीति कहती हैं, मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे भारतीय सिनेमा में कुछ बेहतरीन सिनेमाई प्रतिभाओं द्वारा निर्देशित किया गया है। इस तरह के अनुभवों ने मुझे समृद्ध किया है और मुझे एक बेहतर कलाकार बनाया है। एक अभिनेता के रूप में, किसी को लगातार विकसित होने और ऐसे लोगों के साथ सहयोग करने की आवश्यकता है जो आपको उत्कृष्टता प्राप्त करने के लिए प्रेरित कर सकता है।

वह आगे कहती हैं कि आदित्य चोपड़ा द्वारा तैयार किए जाने से लेकर रोहित शेट्टी (गोलमाल अगेन), मनीष शर्मा (शुद्ध देसी रोमांस), दिबाकर बनर्जी (संदीप और पिंकी फरार), अमोल गुप्ते (साइना), हबीब फैसल (इश्कजादे) , विनील मैथ्यू (हंसी तो फंसी), अनुराग सिंह (केसरी), रिभु दासगुप्ता (द गर्ल ऑन द ट्रेन), जैसे फिल्म निर्माताओं के साथ काम करना, मेरे करियर की इससे अच्छी यात्रा नहीं हो सकती है।

इस साल, अभिनेत्री संदीप रेड्डी वांगा की एनिमल में रणबीर कपूर और सूरज बड़जात्या की उंचाई में वह अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर और बोमन ईरानी के साथ दिखाई देंगी। (आईएएनएस)

महिलाओं के ये 6 राज जान चौंक जाएंगे आप

लडकों की इन 8 आदतों से लडकियां करती हैं सख्त नफरत

घरेलू उपाय से रखें पेट साफ


Mixed Bag

Ifairer