पन्नीरसेल्वम का दावा, विधानसभा में साबित करूंगा बहुमत

By: Team Aapkisaheli | Posted: 08 Feb, 2017

पन्नीरसेल्वम का दावा, विधानसभा में साबित करूंगा बहुमत
चेन्नई। तमिलनाडु की राजनीति चल रहा घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है। पन्नीरसेल्वम ने विधानसभा में बहुमत साबित करने का दावा कर रहे है। वहीं, शशिकला ने कहा है कि पन्नीरसेल्वम उस पार्टी से मिले हुए हैं जिसके खिलाफ अम्मा लड़ती रहीं।
शशिकला ने बुधवार को पार्टी दफ्तर में विधायकों के साथ बैठक के बाद मीडिया से कहा है कि पन्नीरसेल्वम उन लोगों से मिले हुए हैं जिन लोगों के खिलाफ अम्मा लड़तीं रहीं। हमारे विरोधी हमारे पीछे हैं और जो हो रहा है इसकी अगुआई कर रहे हैं। लेकिन अम्मा के रास्ते पर चलने से हमें कोई नहीं रोक सकता।
पन्नीरसेल्वम को लेकर शशिकला ने आरोप लगाया कि जनरल सेक्रेटरी रहते हुए उन्होंने जो भी गलत काम किए उन्हें रोकना मेरी जिम्मेदारी है। मुझे इस बात का अहसास हो गया था कि सीएम विपक्ष से मिले हुए हैं। खुद को लेकर शशिकला ने कहा कि अम्मा के निधन के बाद समर्थकों ने मुझे जिम्मेदारी लेने के लिए कहा और मैंने वैसा ही किया।
इससे पहले मंगलवार को विवाद तब और बढ़ गया जब पन्नीरसेल्वम ने जयललिता की समाधि पर 40 मिनट ध्यान के बाद आरोप लगाया कि उन पर इस्तीफे को लेकर दबाव बनाया गया है। इसके बाद शशिकला ने पूरे मामले में डीएमके का हाथ होने की बात कही है।

# 10 टिप्स:होठ रहें मुलायम, खूबसूरत व गुलाबी

# बॉलीवुड डीवाज के फेवराइट बने झुमके

# गोरापन पल भर में...अब आपके हाथों में


Mixed Bag

Ifairer