कैनबरा वनडे : भारत ने आखिरी मैच में आस्ट्रेलिया को 13 रनों से हराया

By: Team Aapkisaheli | Posted: 02 Dec, 2020

कैनबरा वनडे : भारत ने आखिरी मैच में आस्ट्रेलिया को 13 रनों से हराया
कैनबरा। भारत ने बुधवार को यहां के मनुका ओवल मैदान पर खेले गए तीसरे और आखिरी वनडे मैच में आस्ट्रेलिया को 13 रनों से हरा दिया। भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए आस्ट्रेलिया के सामने 303 रनों का लक्ष्य रखा। आस्ट्रेलियाई टीम 49.3 ओवरों में 289 रनों पर ऑल आउट हो गई। शुरुआती दो मैच जीत आस्ट्रेलिया सीरीज पहले ही अपने नाम कर चुकी है। उसने तीन मैचों की सीरीज पर 2-1 से कब्जा जमाया।

मेजबान टीम के लिए कप्तान एरॉन फिंच ने 82 गेंदों पर 75 रनों की पारी खेली। ग्लैन मैक्सेवल ने 38 गेंदों पर तीन चौके और चार छक्कों की मदद से 59 रन बनाए।

भारत ने कप्तान विराट कोहली के 63, हार्दिक पांड्या के नाबाद 92 और रवींद्र जडेजा की नाबाद 66 रनों की पारियों के दम पर निर्धारित 50 ओवरों में पांच विकेट खोकर 302 रन बनाए।

भारतीय बल्लेबाजों ने अंतिम सात ओवरों में 93 रन जुटाए और भारत के लिए वनडे में आस्ट्रेलिया के खिलाफ छठे विकेट के लिए सबसे बड़ी साझेदारी को अंजाम दिया।

कप्तान ने अपनी अर्धशतकीय पारी में 78 गेंदों का सामना किया और पांच चौके मारे। पांड्या और जडेजा ने छठे विकेट के लिए 150 रनों की साझेदारी कर टीम को मजबूत स्कोर तक पहुंचाया। (आईएएनएस)

तिल मस्सों से हमेशा की मुक्ति के लिए 7 घरेलू उपाय

ब्लैक हैड्स को दूर करने के लिए घरेलू टिप्स

गोरापन पल भर में...अब आपके हाथों में


Mixed Bag

Ifairer