पाक गायक गुलाम अली का कार्यक्रम कल, यूपी शिवसेना अध्यक्ष नजरबंद

By: Team Aapkisaheli | Posted: 06 Feb, 2016

पाक गायक गुलाम अली का कार्यक्रम कल, यूपी शिवसेना अध्यक्ष नजरबंद
उत्तर प्रदेश। पाकिस्तानी गायक गुलाम अली अपने मुंबई और पूणे में कार्यक्रम रद्द होने के बाद कल लखनऊ में अपने संगीत का जादू बिखेरेंगे। पाकिस्तानी गुलाम अली आज लखनऊ पहुंच गए और वे कल कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे।

इस खबर की पुष्टि उत्तर प्रदेश के सूचना सचिव नवनीत सहगल ने दी है क्योंकि शनिवार को नवनीत सहगल ने शनिवार को गुलाम अली की अगवानी की। गुलाम अली के कार्यक्रम को देखते हुए उत्तर प्रदेश की पुलिस भी अलर्ट हो गई है और उत्तर प्रदेश के शिवसेना प्रमुख अनिल सिंह को नजरबंद कर दिया गया है ताकि कार्यक्रम में कोई खलल नहीं पडे।

अनिल सिंह को लखनऊ पुलिस ने सुबह छह बजे ही उनके सरोजनी नगर स्थित आवास पर नजरबंद कर दिया। गौरतलब है कि पाकिस्तानी गायक गुलाम अली के कार्यक्रम का शिवसेना ने विरोध किया है। शिवसेना का कहना था कि जब तक सीमा पार से आतंकवाद खत्म नहीं हो जाता तब तक वे किसी भी पाकिस्तानी कलाकार को भारत में कार्यक्रम नहीं करने देंगे। गौर हो कि गुलाम अली का मुंबई मे 9 अक्टूबर को कार्यक्रम की घोषणा की थी लेकिन शिवसेना के विरोध के कारण उनका 9 अक्टूबर को मुंबई में कार्यक्रम नहीं हो पाया और कार्यक्रम रद्द करना पडा था।

आपको बता दें कि महाराष्ट्र में भाजपा की सरकार है और उनकी सहयोगी शिवसेना पार्टी है। उत्तर प्रदेश के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि शिवसेना के "उत्पाती रवैये" को ध्यान में रखते हुए एहतियातन शिवसेना के प्रदेश अध्यक्ष को लखनऊ में ही उनके आवास पर नजरबंद कर दिया गया है ताकि गुलाम अली के कार्यक्रम में कोई खलल न पडे।

Mixed Bag

Ifairer