पाक बल्लेबाज नासिर ने पीसीबी को दी कानूनी कार्रवाई की धमकी

By: Team Aapkisaheli | Posted: 18 May, 2017

पाक बल्लेबाज नासिर ने पीसीबी को दी कानूनी कार्रवाई की धमकी
लाहौर। पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) में स्पॉट फिक्सिंग का आरोप झेल रहे पाकिस्तान के बल्लेबाज नासिर जमशेद ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को उनका नाम बदनाम करने के लिए कानूनी कार्रवाई की धमकी दी है। वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो के मुताबिक नासिर ने ट्वीटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने पीसीबी की चुनौती देते हुए कहा है कि पीसीबी उनके खिलाफ मिले सबूतों को सार्वजनिक करे। उन्होंने साथ ही पीसीबी पर दूसरे खिलाडिय़ों को उनके खिलाफ भडक़ाने के आरोप भी लगाए हैं।

पीसीबी का मानना है कि नासिर पीसीएल के दूसरे संस्करण में हुए भ्रष्टाचार का केंद्र है। पीसीबी ने इसी कारण उन्हें निलंबित किया है। जिस दिन पीसीबी ने उन्हें निलंबित किया था उसी दिन ब्रिटेन की राष्ट्रीय अपराध एजेंसी (एनसीए) ने उन्हें गिरफ्तार किया था। हालांकि, वह बाद में जमानत पर छूट गए थे।

नासिर ने कहा है, च्च्पीसीबी मेरे साथ अन्याय कर रहा है। वह मेरे खिलाफ बोलने के लिए अन्य खिलाडिय़ों पर दवाब डाल रहा है। मेरा नाम बदनाम करने के बजाए मैं पीसीबी के अपील करता हूं कि वह मेरे खिलाफ सबूत पेश करे और उन्हें सार्वजनिक करे। उन्होंने कहा, पेशेवर रवैया भी कुछ होता है। वह जो कर रहा है उससे मेरी व्यक्तिगत जिंदगी पर असर पड़ रहा है। मैंने अपने वकील से बात की है। हम इसे चुनौती देंगे और मैं पीसीबी को कोर्ट में घसीटूंगा।

उफ्फ्फ! दीपिका का इतने हसीन जलवे कवर पेज पर...

गोरापन पल भर में...अब आपके हाथों में

क्या आप जानते हैं गर्म दूध पीने के ये 7 फायदे


Mixed Bag

Ifairer