पाक एक्ट्रेस वीना मलिक ने लिया तलाक, ये है वजह!

By: Team Aapkisaheli | Posted: 11 Mar, 2017

पाक एक्ट्रेस वीना मलिक ने लिया तलाक, ये है वजह!
पाकिस्तानी मॉडल और अभिनेत्री वीना मलिक इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है। खबर है कि वीना मलिक की शादी टूट गई है। भारत में बिग बॉस से सुर्खियों में आईं वीना मलिक का अपने बिजनसमैन पति असद खत्तक से तलाक हो गया है। इस्लामी कानून के मुताबिक औरत जब खुद तलाक चाहती है तो उसे खुला के लिए आवेदन करना होता है। वीना मलिक ने भी अपने पति से खुला तलाक लिया है।

पाकिस्तानी मीडिया के अनुसार वीना मलिक के वकील अली अहमद ने इसकी पुष्टि कर दी है। उन्होंने बताया कि वीना के खुला के लिए आवेदन करने के बाद इस साल 31 जनवरी को ही स्थानीय पारिवारिक अदालत ने इस बारे में आदेश दे दिया है। वीना और असद की शादी 25 दिसंबर, 2013 को हुई थी और उनके इस शादी से दो बच्चे भी हैं। इन बच्चों की कस्टडी किसके पास होगी और इस तलाक की वजह क्या है इस बारे में अभी कोई भी बात सामने नहीं आई है।

वीना और असद ने ही इस साल की शुरुआत यानी जनवरी में ही अलग होने का फैसला कर लिया था। वीना ने शादी करके दुबई में बसने का निर्णय लिया था तब भी लोगों को आश्चर्य हुआ था। कहा जाता है कि वीना बिना शादी के ही असद के बच्चे की मां बनने वाली थीं इसलिए दोनों ने जल्दबाजी में निकाह किया था। खबर है की तलाक के बाद वीना पाकिस्तानी राजनीति में कदम रखेगीं। वीना शादी के बाद से ही फिल्मी करियर में वापसी करना चाहती थीं लेकिन उनके ससुराल वाले इसका विरोध कर रहे थे।

# वक्ष का मनचाहा आकार पाएं

# ये बातें भूल कर भी न बताएं गर्लफ्रेंड को...

# घरेलू उपाय से रखें पेट साफ


Mixed Bag

Ifairer