पाकिस्तानी उत्पादों की भारत में प्रदर्शनी

By: Team Aapkisaheli | Posted: 00 Aug, 0000

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
पाकिस्तानी उत्पादों की भारत में प्रदर्शनी
नई दिल्ली। भारत कारोबारी रिश्ते सामान्य बनाने की दिशा में कदम बढाते हुए पाकिस्तान के लाइफस्टाइल उत्पादों की एक प्रदर्शनी का आयोजन करेगा। इसमें पाकिस्तान की 100 से अधिक कम्पनियां अपने उत्पादों एवं सेवाओं का प्रदर्शन करेंगी।

एक अधिकारी ने बताया कि प्रगति मैदान में 12 से 15 अप्रेल तक चलने वाले "लाइफस्टाइल पाकिस्तान" का उद्घाटन वाणिज्य एवं उद्योग मंत्री आनंद शर्मा एवं उनके पाकिस्तानी समकक्ष मोहम्मद अमीन फहीम करेंगे। इस प्रदर्शनी में कम्पनियां वस्त्र, चमडे के सामान, गृह सज्जा से जुडी वस्तुएं, खाद्य पदार्थ, संगमरमर के साथ से बने सामान, हस्तशिल्प और डिजायनर फर्नीचर के अपने उत्पादों को प्रदर्शित करेंगी।

इससे पहले पाकिस्तान के फेडरेशन ऑफ इंडियन चैम्बर्स ऑफ कॉमर्स द्वारा लाहौर में 3 दिवसीय "इंडिया शो" का आयोजन किया गया था। "ट्रेड डिवेलपमेंट अथॉरिटी ऑफ पाकिस्तान" के अध्यक्ष तारिक पुरी ने बताया, "भारत एवं पाकिस्तान के व्यापारिक रिश्तों के बीच लाइफस्टाइल पाकिस्तान एक बडा कदम है। यह अंतरक्षेत्रीय व्यापार के लिए भी महत्वपूर्ण है।" इस प्रदर्शनी में पाकिस्तान के प्रमुख लाइफस्टाइल ब्रैंड गुल अहमद, अलकरम, हम लेदर, खादी, चेन वन, बोनांजा और निशात अपने उत्पाद प्रदर्शित करेंगी। वाणिज्य मंत्री आनंद शर्मा के नेतृत्व में भारत का अब तक का सबसे बडा प्रतिनिधिमंडल 13 फरवरी को पाकिस्तान के 4 दिवसीय दौरे पर गया था।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer