इमरान सरकार को सत्ता से बेदखल नहीं किया तो पाक का खुदा हाफिज : शहबाज शरीफ

By: Team Aapkisaheli | Posted: 24 Dec, 2021

इमरान सरकार को सत्ता से बेदखल नहीं किया तो पाक का खुदा हाफिज : शहबाज शरीफ
नई दिल्ली। विपक्षी पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (पीएमएल-एन) के अध्यक्ष शहबाज शरीफ ने इमरान खान के नेतृत्व वाली सरकार को बेदखल नहीं करने पर देश के पतन की भविष्यवाणी की है। जियो न्यूज की रिपोर्ट में इसकी जानकारी दी गई है।

जियो न्यूज ने गुरुवार को लाहौर में एक पार्टी बैठक को संबोधित करते हुए शरीफ के हवाले से कहा, अल्लाह न करे, अगर इस सरकार को बेदखल नहीं किया जाता है तो हम पाकिस्तान को खुदा हाफिज होता देख सकते हैं, इसलिए कमर कस लें।

रिपोर्ट में कहा गया है कि पीएमएल-एन अध्यक्ष ने कहा कि इस सरकार को खत्म करने का समय आ गया है, जो धांधली के परिणामस्वरूप बनी थी।

सत्तारूढ़ पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) की नीतियों के लिए उसकी आलोचना करते हुए उन्होंने कहा, मैंने साढ़े तीन साल पहले यह खुलासा किया था कि एनएबी-नियाजी गठजोड़ मौजूद है। उन्होंने देश को अंतर्राष्ट्रीय मुद्रा कोष (आईएमएफ) को गिरवी रख दिया है।

अपने हिस्से के लिए, पीएमएल-एन नेता और पूर्व संघीय मंत्री ख्वाजा साद रफीक ने कहा कि वह निकट भविष्य में खान की राजनीतिक मृत्यु की भविष्यवाणी करते हैं।

रिपोर्ट में कहा गया है कि रफीक ने पीएमएल-एन और पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी से हाथ मिलाने और राजनीतिक संघर्ष शुरू करने का आह्वान किया, क्योंकि उन्होंने दावा किया कि खान राजनीतिक बिरादरी का हिस्सा नहीं थे। (आईएएनएस)

5 घरेलू उपचार,पुरूषों के बाल झडना बंद

पहने हों कछुआ अंगूठी तो नहीं होगी पैसों की तंगी...

जानिए अपनी Girlfriend के बारे में 8 अनजानी बातें


Mixed Bag

Ifairer