पाकिस्तान में ब्लास्ट, 21 लोगों की मौत

By: Team Aapkisaheli | Posted: 09 Jun, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
पाकिस्तान में ब्लास्ट, 21 लोगों की मौत
इस्लामाबाद। पाकिस्तान के पश्चिमोत्तर इलाके में शुक्रवार को हुए बम विस्फोट में 21 की मौत हो गई, जबकि 40 घायल हो गए। यह हमला सरकारी कर्मचारियों से भरी बस पर किया गया। पुलिस ने बताया कि विस्फोट को उस वक्त रिमोट कंट्रोल से अंजाम दिया गया, जब नागरिक सचिवालय के कर्मचारियों को लेकर बस पेशावर में चारसड्डा मार्ग से गुजर रही थी।

प्रांतीय सूचना मंत्री मियां इफ्तिखार हुसैन ने कहा कि अस्पताल में 21 शव लाए गए। उन्होंने बताया कि मरने वालों में छह महिलाएं और एक लडकी शामिल है। अधिकारियों ने बताया कि घायलों में से पांच की हालत गंभीर है। किसी भी समूह ने विस्फोट की जिम्मेदारी नहीं ली है। सुरक्षा बलों ने विस्फोट के बाद इलाके को घेर लिया है। वहीं, स्थानीय बम निरोधक दस्ता के सदस्यों ने सबूत जुटाए। सूचना मंत्री हुसैन ने कहा कि विस्फोट में बस का पिछला हिस्सा सर्वाधिक प्रभावित हुआ है और यह संभव हो सकता है कि बम को वाहन में लगाया गया हो।

हुसैन ने हमले की निंदा करते हुए कहा कि भय फैलाना और आतंकवाद में शामिल होना इस तरह के कृत्य का एकमात्र कारण है। हम वार्ता के पक्ष में हैं, लेकिन अगर आतंकवादी इंकार करते हैं तो हम उनके खिलाफ कार्रवाई करने को मजबूर होंगे। प्रधानमंत्री यूसुफ रजा गिलानी ने हमले की कडे शब्दों में निंदा की। उन्होंने कहा कि इस तरह के कायरतापूर्ण आतंकवादी कृत्य उग्रवाद और आतंकवाद से लडने के सरकार के संकल्प को कमजोर नहीं कर सकते।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer