नवाज ने फिर उगला भारत के खिलाफ जहर, वीडियो किया जारी

By: Team Aapkisaheli | Posted: 05 Feb, 2017

नवाज ने फिर उगला भारत के खिलाफ जहर, वीडियो किया जारी
नई दिल्ली। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री ने अपनी सेना के साथ मिलकर एक बार फिर भारत के खिलाफ जहर उगला है। नवाज ने बंटवारे का जिक्रे करते हुए कश्मीर को भारत और पाकिस्तान विभाजन का अधूरा अजेंडा करार दिया। तो वहीं पाकिस्तानी सेना ने भी कश्मीर की जनता के साथ एकजुटता दिखाने के लिए एक विडियो और गीत जारी किया। नवाज ने कहा कि कश्मीरियों के हक की लड़ाई में पाकिस्तान उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ा है।  
कश्मीर दिवस के मौके पर पाकिस्तानी सेना ने ये वीडियो इंटर-सर्विसेज पब्लिक रिलेशंस ने सोशल मीडिया पर जारी किया है। गौरतलब है कि पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर  में 5 फरवरी को कश्मीर दिवस मनाया जाता है। इसमें नवाज शरीफ ने कहा कि इसका अंतरराष्ट्रीयकरण करने और इसमें तीसरे पक्ष की मध्यस्थता का रास्ता खोलने की कोशिश की है। शरीफ ने कहा कि कश्मीर विवाद का हल संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद के प्रस्ताव से ही मुमकिन हो सकती है।
नवाज ने कहा कि कश्मीर विवाद के हल के बिना क्षेत्र में शांति और विकास संभव नहीं है। उन्होंने कहा कि संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद के कई प्रस्तावों की मदद से अंतरराष्ट्रीय समुदाय ने कश्मीर के लोगों को आत्म निर्णय का अधिकार दिया हुआ है, लेकिन भारत ने पिछले 7 दशकों से कश्मीरियों को इस अधिकार से वंचित रखा हुआ है।

# हर मर्द में छिपी होती है ये 5 ख्वाहिशें

# उफ्फ्फ! ऐश ये दिलकश अदाएं...

# क्या देखा अपने: दिव्यांका त्रिपाठी का ये नया अदांज


Mixed Bag

Ifairer