PAK क्रिकेटर अकरम बोले-विराट बल्लेबाजी में निपुर्ण, मैं भी गेंदबाजी करता तो डरता

By: Team Aapkisaheli | Posted: 27 May, 2016

PAK क्रिकेटर अकरम बोले-विराट बल्लेबाजी में निपुर्ण, मैं भी गेंदबाजी करता तो डरता
नई दिल्ली। आईपीएल -9 में शानदार फॉर्म में चल रहे विराट कोहली की पूरी दुनिया में जमकर तारीफ हो रही है। वही पाक क्रिकेटर वसीम अकरम ने विराट को शानदार बल्लेंबाजी के लिए उनकी बढ़ाई की है। 400 विकेट लेने वाले इस पाक क्रिकेटर ने शुक्रवार को एक साक्षात्कार में कहा यदि आज में क्रिकेट खेलता तो में भी विराट के सामने गेंदबाजी करने से डरता। बता दें कि कोहली अब तक आईपीएल 9 में 919 रन बना चुके हैं। चार शतक लगाकर वो लगातार आईपीएल में छा गये हैं।

उनकी टीम फाइनल में है। विराट की तारीफ में अकरम बोले की विराट तकनीक और खुद पर विश्वास करने की उनकी काबिलियत ने ही उन्हें इतना महान खिलाड़ी बनाया है। अगर मैं उनके खिलाफ गेंदबाजी करता तो मुझे परेशानी होता। वनडे क्रिकेट में विराट और सचिन तेंदुलकर के खिलाफ गेंदबाजी करना कठिन होता था क्योंकि वो गलती के ज्यादा अवशर नहीं देते।

अकरम ने अपने क्रिकेट करियर में 916 विकेट लिए हैं। अकरम यह कहना है कि कोहली को आउट करना मुश्किल है। कोहली आईपीएल के मौजूदा सीजन में अब तक 919 रन बना चुके हैं, जिसमें चार शतक शामिल हैं। विराट ने इस साल अपनी गजब फॉर्म के दम पर कई रिकॉर्ड तोड़े हैं। टूर्नामेंट में उनका स्ट्राइक रेट 152 का है और अब तक वह टूर्नामेंट में 36 छक्के जड़ चुके हैं।

Mixed Bag

Ifairer