पेस-वेसनीना सेमीफाइनल में

By: Team Aapkisaheli | Posted: 06 Jun, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
पेस-वेसनीना सेमीफाइनल में
पेरिस। भारत के स्टार खिलाडी लिएंडर पेस और रूस की उनकी जोडीदार एलेना वेसनीना ने एक सेट से पिछडने के बाद जोरदार वापसी करते हुए मंगलवार को यहां मैक्स मिर्नी और लिजेल हबर की शीर्ष वरीय जोडी को हराकर फ्रेंच ओपन के मिश्रित युगल के सेमीफाइनल में जगह बनाई।

पेस और वेसनीना की पांचवीं वरीय जोडी ने उलटफेर करते हुए बेलारूस और अमरीका की इस जोडी को एक घंटा और 31 मिनट में 4-6, 7-5, 10-5 से हराकर बाहर का रास्ता दिखाया। भारत और रूस की इस जोडी को अगले दौर में मैक्सिको के सेंटियागो गोंजालेस और पोलैैंड की क्लाडिया जेन्स इग्नासिक की जोडी का सामना करना है, जिन्होंने एक अन्य क्वार्टर फाइनल में ऑस्ट्रेलिया के पाल हेनली और रूस की नताली ग्रेंडिन को 6-4, 3-6, 10-5 से हराया।

पेस और वेसनीना अगर सेमीफाइनल में जीत दर्ज करने में सफल रहते हंै तो उन्हें फाइनल में महेश भूपति और सानिया मिर्जा की भारत की स्टार जोडी का सामना करना पड सकता है। भारत के अर्जुन खादे ने लडकों के युगल वर्ग के दूसरे दौर में जगह बनाई। अर्जुन और जार्ज ब्रायन पेंटा हिरोरेज की जोडी ने पहले दौर में एलेक्सिओस हालेबियां और मिशेल क्रूगर की अमरीकी जोडी को सीधे सेटों में 6-4, 7-6 से हराया।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer