पेस-पेया दूसरे दौर में

By: Team Aapkisaheli | Posted: 02 Jun, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
पेस-पेया दूसरे दौर में
पेरिस। लिएंडर पेस (भारत) और एलेक्जेंडर पेया (आस्ट्रिया) की सातवीं वरीय जोडी फ्रेंच ओपन में पुरूष युगल के दूसरे राउंड में पहुंच गई। उन्होंने पहले दौर का मुकाबला तीन सेटों में जीता। पेस और पेया ने इटली के सिमोन बोलेली और फेबियो फोगनिनी को 6-1, 6-7 (2), 6-3 से हराया। इस मुकाबले को जीतने के लिए पेस की जोडी को कोर्ट में दो घंटे से कुछ ज्यादा समय पसीना बहाना पडा। पेस और पेया की जोडी का अब रूस के मिखाइल एल्गिन और उज्बेकिस्तान के डेनिस इस्तोमिन की जोडी से सामना होगा। उन्होंने बेलारूस के स्टीव डारसिस और ओलिवियर राशस को 3-6, 6-3, 7-6 से हराया।

पेस और पेया ने जोरदार शुरूआत करके पहला सेट सिर्फ 27 मिनट में जीत लिया। उन्होंने चार में से तीन ब्रेक प्वाइंट को अपने पक्ष में बदला। सातवीं वरीय जोडी ने इस दौरान सिर्फ एक बार प्रतिद्वंद्वी जोडी की सर्विस तोडी लेकिन पहली सर्विस पर अंक जीतने का प्रतिशत बेहतर बनाए रखकर अपनी स्थिति बेहतर बनाए रखी। दूसरे सेट में इतालवी खिलाडियों ने वापसी की और कुछ ब्रेक प्वाइंट को बचाकर सेट को टाईब्रेकर में खींच दिया और टाईब्रेकर को आसानी से जीतकर मैच को निर्णायक सेट में खींच दिया।

लेकिन बोलेली और फेबियो की तीसरे सेट तक पहुंचते हिम्मत जबाव दे गई थी और इसमें मिले तीन ब्रेक प्वाइंट में से किसी को भी अपने पक्ष में नहीं कर सकी। वहीं इंडो आस्ट्रियन जोडी एक गेम में सर्विस तोडने में सफल हो गई और इस ब्रेक के सहारे सेट और मैच जीतने में सफल रही।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer