किसी समस्या के प्रति हमारा रवैया ही असली समस्या है : शिल्पा शेट्टी

By: Team Aapkisaheli | Posted: 12 , 2022

किसी समस्या के प्रति हमारा रवैया ही असली समस्या है : शिल्पा शेट्टी
चेन्नई । अभिनेत्री और योग विशेषज्ञ शिल्पा शेट्टी ने सोमवार को कहा कि असली समस्या यह है कि किसी समस्या को लेकर व्यक्ति का रवैया क्या है। इंस्टाग्राम पर, अभिनेत्री, जो अब रोहित शेट्टी की वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स के सेट पर एक पैर के फ्रैक्च र से उबर रही है, ने एक वीडियो क्लिप डाली, जिसमें उन्होंने अपनी व्हील चेयर पर बैठ कर कुछ योगासन किया है ।

उन्होंने यह भी लिखा, क्या समस्या वास्तव में समस्या है या समस्या के प्रति हमारा ²ष्टिकोण वास्तविक समस्या है?

इस विचार ने मुझे आज सुबह सोचने पर मजबूर कर दिया .. एक चोट मुझे मेरी दिनचर्या का आनंद लेने से क्यों रोके? और इसलिए, मैंने फैसला किया कि मैं इसे वह शक्ति नहीं दूंगी।

आज के योग सत्र में बहुत ही सरल और आसान मुद्रा शामिल है: तिर्यका ताड़ासन (ताड़ के पेड़ की मुद्रा को लहराते हुए)। यह मल त्याग को उत्तेजित करता है, एक अच्छा खिंचाव प्रदान करता है, जिससे लचीलेपन में सुधार होता है।

इसके बाद गोमुखासन (काउ फेस पोज) किया। यह न केवल शरीर की मुद्रा में सुधार करता है, बल्कि कंधों और ट्राइसेप्स को भी फैलाता है। इसके अलावा, यह छाती और फेफड़ों को खोलने में मदद करता है।

अपने स्ट्रेच और फ्लेक्स को सोमवार की सुबह तक सीमित न रखें। सुनिश्चित करें कि ये मूल बातें भी आपकी दिनचर्या का हिस्सा हों।

--आईएएनएस


उफ्फ्फ! दीपिका का इतने हसीन जलवे कवर पेज पर...

क्या सचमुच लगती है नजर !

महिलाओं के शरीर पर  तिल,आइये जानते हैं   इसके राज


Mixed Bag

Ifairer