अपने अब तक के बेस्ट किस को लेकर ऑरलैंडो ब्लूम ने कहा...

By: Team Aapkisaheli | Posted: 22 Mar, 2021

अपने अब तक के बेस्ट किस को लेकर ऑरलैंडो ब्लूम ने कहा...
लॉस एंजेलिस। हॉलीवुड स्टार ऑरलैंडो ब्लूम ने खुलासा किया है कि उनकी मंगेतर केटी पेरी और वो अपनी बेटी डेजी डव के जन्म के बाद पर्याप्त सेक्स नहीं कर पा रहे हैं। फीमेल फस्र्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के मुताबिक, उनकी सेक्स लाइफ के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, पर्याप्त नहीं। जबकि हमारा सिर्फ एक ही बच्चा है।

ब्लूम ने इससे पहले मॉडल मिरांडा केर से शादी की थी लेकिन उनके मुताबिक सबसे अच्छा किस ना तो पेरी ने दिया और ना केर ने। अपने अब तक के बेस्ट किस को लेकर उन्होंने कहा कि जब वे 17 साल के थे, तब उनकी गर्लफ्रें ड डेबी ने उन्हें सबसे अच्छा किस दिया था।

वहीं अपनी जिंदगी के सबसे अद्भुत प्यार को लेकर उन्होंने कहा कि इस मामले में पेरी से पहले उनके लिए उनके बच्चे और उनका दिवंगत पालतू कुत्ता माइटी का प्यार अहम है। उन्होंने कहा, मेरा बेटा फ्लिन और मेरी बेटी डेजी डव, मेरी पेट माइटी और फिर उसके बाद मेरी मंगेतर।

बता दें कि जब उनका कुत्ता माइटी खो गया था, तब ब्लूम बुरी तरह टूट गए थे। पिछले साल माइटी के लापता होने के करीब हफ्ते भर बाद उसका शव मिला था। ब्लूम कहते हैं कि माइटी ने ही उन्हें प्यार करना और वफादार होना सिखाया। (आईएएनएस)


पहने हों कछुआ अंगूठी तो नहीं होगी पैसों की तंगी...

अनचाहे बालों को हटाना अब मुसीबत नहीं...

उफ्फ्फ! दीपिका का इतने हसीन जलवे कवर पेज पर...


Mixed Bag

Ifairer