61वें फिल्मफेयर अवार्ड के दौरान स्टेज पर ही भावुक हुई दीपिका

By: Team Aapkisaheli | Posted: 06 Feb, 2016

61वें फिल्मफेयर अवार्ड के दौरान स्टेज पर ही भावुक हुई दीपिका
बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को 61वें फिल्मफेयर अवार्ड में वेस्ट एक्ट्रेस के अवार्ड से नवाजा गया। दीपिका पादुकोण को वेस्ट अभिनेत्री का अवार्ड फिल्म "पीकू" के लिए मिला। फिल्म "पीकू" की कहानी एक पिता और एक बेटी पर आधारित है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड दिए थे और सबसे सुपरहिट फिल्म रही थी।

दीपिका पादुकोण जब 61वें फिल्मफेयर अवार्ड समारोह में स्टेज पर अवार्ड लेने पहुंची तो उन्होंने स्टेज पर अपने पिता प्रकाश पादुकोण द्वारा लिखा हुआ लैटर पढा, जिसमें उन्होंने दीपिका और अपनी दूसरी बेटी अनीषा पादुकोण को जिंदगी के बारे में बताते हुए अपनी जिंदगी के उतार चढाव भरे तजुर्बे को बांटा हैं।

जब स्टेज पर दीपिका पादुकोण ने अपने पापा के लैटर को पढा तो लैटर पढते पढते फफक फफक कर स्टेज पर ही रो पडी। दीपिका पादुकोण के आंखों से आसूं निकलने के बाद वहां पर बैठे सभी की आंखें नम हो गई। दरसल बता दें कि 61वें फिल्मफेयर अवार्ड्स की घोषणा की शुक्रवार शाम यानी 15 जनवरी को की गई थी।

इस अवॉर्ड में फिल्म "बाजीराव मस्तानी" को 4 ब़डे अवॉर्ड मिले थे। आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण हालीवुड की फिल्म में अभिनेता विन डीजल के साथ व्यस्त हैं। दीपिका पादुकोण की हालीवुड फिल्म शूटिंग की विन डीजल के साथ कई फोटो भी आई हैं।

Mixed Bag

Ifairer