ओह माई गॉड : कैटरीना, अक्षय कुमार के साथ सलमान और सोनाक्षी सिन्हा

By: Team Aapkisaheli | Posted: 20 Jun, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
ओह माई गॉड : कैटरीना, अक्षय कुमार के साथ सलमान और सोनाक्षी सिन्हा
इन दिनों मीडिया में अक्षय कुमार की आगामी फिल्म ओह माई गॉड का जबरदस्त प्रचार किया जा रहा है। विशेष रूप से सोनाक्षी सिन्हा को लेकर। सोनाक्षी सिन्हा इस फिल्म में एक आइटम नम्बर करने जा रही हैं। यह कोई पहला मौका नहीं है किसी बडी फिल्म में कोई बडी नायिका आइटम डांस कर रही है।

इससे पहले भी करीना कपूर, कैटरीना कैफ, विद्या बालन जैसी अभिनेत्रियां ऎसा कर चुकी हैं और कर रही हैं। सोनाक्षी आइटम कर रही हैं इसमें कौन सी बडी बात है। निर्देशक उमेश शुक्ला की फिल्म ओह माई गॉड में अक्षय कुमार और सलमान खान साथ नजर आएंगे। शुक्ला ने फिल्म में केवल सलमान की आवाज इस्तेमाल की बात से इंकार किया। निर्देशक उमेश शुक्ला ने स्पष्ट किया फिल्म में सलमान की आवाज का इस्तेमाल सिर्फ प्रोमो के लिए किया गया है। मेरी फिल्म एक कॉमेडी है और मै चाहता था कि कोई ऎसा अभिनेता इसमें काम करे जो कि फिल्म के पात्रों के साथ न्याय कर सके।

फिल्म में अक्षय और सोनाक्षी एक गाने में नजर आएंगे। शुक्ला ने बताया कि अक्षय को इसलिए चुना गया क्योंकि उन्होंने अभी तक ऎसा रोल पहले नहीं किया, मै चाहता था कि वो ये रोल करे। गुजराती नाटक कांजी विरूद्घ कांजी को ओह माई गॉड का रूप दिया गया है। शुक्ला ने बताया इसकी पटकथा में बहुत से बदलाव किए गए हैं। नाटक में महज 8 या 9 सीन हैं और फिल्म में 85 सीन हैं।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer