अब ये "ग्लोबल बाबा" दूर करेंगे अंधविश्वास

By: Team Aapkisaheli | Posted: 20 July, 2014

अब ये
बॉलीवुड फिल्म "ग्लोबल बाबा" की अक्टूबर में रिलीज होने की संभावना है ,यह फिल्म धार्मिक अंधविश्वास पर कटाक्ष करने पर आधरित है। इसमें मुख्य चरित्र "ग्लोबल बाबा" की भूमिका अभिमन्यू सिंह ने निभाई है जोकि "रक्तचरित", "गुलाल" और "रामलीला" जैसी फिल्मों से चर्चा में आए थे।

аफिल्म निर्माता विजय बंसल ने बताया कि फिल्म पूरी हो चुकी है और अभी पोस्ट प्रोडक्शन का काम चल रहा है जो जल्द ही पूरा हो जाएगा । मुझे उम्मीद है कि हम अक्टूबर के महीने में इस फिल्म को रिलीज कर पाएंगे । उन्होंने कहा, फिल्म का मुख्य विषय दर्शकों को ये बताना है कि आस्था कोई ऎसी सस्ती चीज नहीं है कि इसके नाम पर कोई किसी को बेवकूफ बनाए। ऎसा करने वालों के कारनामों को फिल्म में बेनकाब करने का प्रयास किया गया है। फिल्म में अभिमन्यू सिंह के अलावा कुछ अन्य मुख्य भूमिका संजय मिश्रा, पंकज त्रिपाठी, रविकिशन, अखिलेन्द्र मिश्रा शामिल हैं। फिल्म में मुख्य अभिनेत्री की भूमिका संदीपा धर ने निभाई है जो फिल्म "हीरोपंथी" से चर्चा में आई थीं। फिल्म के निर्देशक एम एस तिवारी हैं।

аअभिनेता संजय मिश्रा ने कहा, ""यह एक विशुद्ध हिन्दी क्षेत्र की फिल्म है और वहां के लोग इससे खुद को जु़डा पाएंगे। वहीं फिल्म के लेखक सूर्यकुमार उपाध्याय ने बताया कि फिल्म में तथाकथित बाबाओं को बेनकाब किया गया है और आस्था के नाम पर छल करने वालों के प्रति लोगों को सावधान किया गया है। फिल्म की शूटिंग ज्यादातर मुंबई, इलाहाबाद, ब़डोदरा, बनारस और सिलवासा में हुई है। फिल्म के मुख्य कार्यकारी निर्माता हषर्वर्धन ओझा हैं।

Mixed Bag

Ifairer