भाजपा में कलह, मोदी पर पार्टी का वार

By: Team Aapkisaheli | Posted: 01 Jun, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
भाजपा में कलह, मोदी पर पार्टी का वार
नई दिल्ली। भाजपा की अंदरूनी कलह अब खुलकर सामने आ रही है। पहले लालकृष्ण आडवाणी ने भाजपा अध्यक्ष नितिन गडकरी पर हमला किया। अब मध्य प्रदेश भाजपा अध्यक्ष प्रभात झा ने गुजरात के मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी को निशाने पर लिया है। झा ने भाजपा के मुखपत्र कमल संदेश में लिखा है कि मोदी जल्दबाजी में हैं। वे पार्टी की बुनावट को नुकसान पहुंचा रहे हैं।

भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक की समाçप्त के बाद लिखे गए लेख में कहा गया है कि जब ट्रेन में भीड होती है तो तब उसे भी दूसरी ट्रेन के लिए रूकना पडता है जो बहुत जल्दी में हो। अपनी जल्दबाजी में वो दूसरी सवारी को नीचे नहीं खींचता। ना ही वो ट्रेन तोडता है या उस पर पथराव करता है। अगर वो खुद की बनाई ट्रेन को तोडेगा तो अपनी मंजिल तक कैसे पहुंचेगा। पार्टी किसी एक व्यक्ति के योगदान पर नहीं चलती। ये कहना है कि सिर्फ मेरी ही चलेगी, इससे पार्टी या संस्था तो दूर परिवार भी नहीं चलता।

हम सभी जानते हैं कि ताकत संस्थान से आती है न किसी व्यक्ति विशेष से। जब कोई कामयाबी की सीढी चढता है तो उसकी समझ भी बढनी चाहिए लेकिन ये विडंबना है कि जो शिखर पर पहुंचता है वो दूसरों को नीचा दिखाने की कोशिश करता है ये जानते हुए भी कि एक दिन उसे भी नीचे आना है।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer