मैं डीविलियर्स जैसा 360 डिग्री बल्लेबाज नहीं हूं : पोलार्ड

By: Team Aapkisaheli | Posted: 02 May, 2021

मैं डीविलियर्स जैसा 360 डिग्री बल्लेबाज नहीं हूं : पोलार्ड
नई दिल्ली । मुंबई इंडियंस (एमआई) के विस्फोटक बल्लेबाज कायरन पोलार्ड ने एबी डीविलियर्स के साथ खुद की तुलना किए जाने पर कहा है कि वह डीविलियर्स जैसे 360 डिग्री बल्लेबाज नहीं हैं। हालांकि वह खेल के मैदान पर रन बनाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। कायरन पोलार्ड ने 34 गेंदों पर 6 चौके और 8 छक्के के सहारे नाबाद 87 बनाकर तूफानी पारी खेलते हुए शनिवार को यहां अरुण जेटली स्टेडियम में खेले गए आईपीएल के 14वें सीजन के 27 वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मौजूदा चैम्पियन मुंबई इंडियंस को 4 विकेट से जीत रोमांचक जीत दिला दी।

पोलार्ड ने मैच के बाद कहा, मैं नहीं कह सकता हूं कि मैं 360 डिग्री जैसा बल्लेबाज हूं। लेकिन मैं मैदान पर अधिक से अधिक रन बनाने की कोशिश कर रहा हूं।

पोलार्ड जब 68 के निजी स्कोर पर थे तब चेन्नई सुपर किंग्स के फाफ डुप्लेसिस ने उनका कैच छोड़ दिया। उन्होंने रवींद्र जडेजा के ओवर में तीन छक्के लगाए।

उन्होंने कहा, मैं भाग्यशाली था कि फाफ ने मुझे मौका दिया। उनके पास चार स्पिन गेंदबाज थे और मुझे उनके खिलाफ छक्के लगाने थे। मैं जडेजा के ओवर में अधिक से अधिक छक्का लगना चाहता था ताकि मेरी टीम मैच में बनी रहे।

प्लेयर ऑफ दी मैच बने पोलार्ड ने कहा, गेंदबाजी के दौरान हमारे गेंदबाज तेज गेंदों पर फोकस कर रहे थे, जिस पर रन बन रहे थे, इसलिए मैंने स्लोअर गेंदों को अपना हथियार बनाया। बल्लेबाजी के दौरान भी मुझे पता था कि मुझे वाइड यॉर्कर गेंदों को फेंककर मुझ पर निशाना बनाया जाएगा, लेकिन इस बार मैंने इसके लिए तैयारी की थी, जो मेरे काम आया।

उन्होंने कहा, मैं भाग्यशाली रहा कि मुझे एक बार जीवनदान भी मिला। अंतिम ओवर में भी मैंने स्ट्राइक अपने पास रखा क्योंकि मैं चाहता था कि 6 के 6 गेंद मैं खेलूं और हमारे जीतने की संभावना अधिक से अधिक बनी रहे।
 (आईएएनएस)

सफेद बालों से पाएं निजात: अपनाएं ये 7Home tips

सोनाक्षी के बोल्ड लुक्स देखकर हैरान हो जाएंगे आप!

महिलाओं के ये 6 राज जान चौंक जाएंगे आप


Mixed Bag

Ifairer