मोदी-योगी सरकार में प्रदेश में एक भी दंगा नहीं हुआ : स्वतंत्र देव सिंह

By: Team Aapkisaheli | Posted: 11 Dec, 2021

मोदी-योगी सरकार में प्रदेश में एक भी दंगा नहीं हुआ : स्वतंत्र देव सिंह
सहारनपुर। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने सहारनपुर के छुटमलपुर में कहा कि मोदी-योगी सरकार में प्रदेश में एक भी दंगा नहीं हुआ है। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने एक जनसभा में कहा, मोदी योगी सरकार में प्रदेश में एक भी दंगा नहीं हुआ। भाजपा ने देश और प्रदेश को बनाने का काम किया है। हिंदू मुस्लिम गरीबी से लड़ेगा आपस में नहीं लड़ेगा। भाजपा वंशवाद की पार्टी नहीं है। एक छोटा नेता भी कल प्रदेश अध्यक्ष बन सकता है।

छुटमलपुर में बेहट विधानसभा के लिए एक जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने मोदी और योगी के लिए एक-एक वोट मांगा। उन्होंने कहा कि लक्ष्मी फूल पर बैठकर आती है। हाथी, साइकिल और पंजे पर नहीं। एक-एक मतदाता मोदी और योगी के लिए भाजपा को वोट देने का काम करेंगे और प्रदेश की विधानसभा सीट पर कमल खिलाएंगे। सपा को आड़े हाथ लेते हुए प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि अखिलेश यादव जिन्ना की बात करते हैं।

उन्होंने कहा कि भाजपा शासन में हमने पाक में घुसकर आतंकवादियों को मारने का काम किया गया। अब हिंदू-मुस्लिम केवल गरीबी से लड़ेगा आपस में नहीं लड़ेगा। बिना भेदभाव सबको पक्का मकान आयुष्मान कार्ड दिए गए। उन्होंने कहा कि पार्टी राष्ट्रवाद के लिए काम करती है। (आईएएनएस)

महिलाओं के शरीर पर  तिल,आइये जानते हैं   इसके राज

उफ्फ्फ! ऐश ये दिलकश अदाएं...

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज सफेद रंग के लिबास में


Mixed Bag

Ifairer