नोएल गैलाघेर 12 सप्ताह के लिए शराब पीना छोड़ेंगे

By: Team Aapkisaheli | Posted: 20 , 2021

नोएल गैलाघेर 12 सप्ताह के लिए शराब पीना छोड़ेंगे
लॉस एंजिल्स। ओएसिस के दिग्गज नोएल गैलाघेर ने 12 हफ्तों के लिए शराब छोड़ने की योजना बनाई है, लेकिन उनका कहना है कि वह सितंबर तक इस प्रक्रिया को शुरू नहीं करेंगे, क्योंकि उन्हें कई पार्टियों में शामिल होना है। उन्होंने कहा, मैं वीगन बन रहा हूं और मैंने एक तारीख तय की है। मुझे लगता है कि यह 12 सितंबर से शुरू होगा क्योंकि मुझे पार्टियों में जाना है और आखिरी पार्टी 11 तारीख को है।

उन्होंने आगे कहा, मुझे लगता है, मैं 12 सप्ताह के लिए वीगन बन रहा हूं। मैं इबीसा में .. इसे तोड़ दूंगा .. मैं तीन महीने के लिए करूंगा, जिसमें मुझे लगता है दिसंबर के मध्य तक और फिर मैं क्रिसमस के लिए प्रशिक्षण प्राप्त कर सकता हूं।

फीमेलफस्र्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के मुताबिक, 54 वर्षीय संगीतकार ने इससे पहले 2011 में शराब से तीन महीने का एक और अंतराल लिया था और बाद में खुद को पांच साल छोटा महसूस किया था।

उन्होंने मैट मॉर्गन के फनी हाउ? पॉडकास्ट को बताया, मैं अपने दम पर था इसलिए मैं बिल्कुल भी बाहर नहीं जा रहा था।

अगर आप शराब के नशे में हैं तो आपका व्यक्तित्व थोड़ा व्यसनी है। एक बार जब आप शुरूआती कुछ हफ्तों को पार कर लेते हैं तो आप बेहतर महसूस करने लगते हैं और आप इसके आदी हो जाते हैं। जब मैं राज्यों से वापस आया तो मैंने खुद को लगभग पांच साल छोटा पाया।

पूर्व ओएसिस रॉकर द्वारा साझा किए जाने के बाद यह खबर आई कि अभिनेता मैट स्मिथ को एक जंगली रात पसंद है, लेकिन उनका भाई लियाम गैलाघर उतना पार्टी पसंद नहीं करते हैं, जितना लोग सोचते हैं। (आईएएनएस)

काली मिर्च से आकस्मि धन प्राप्ति के उपाय

जानिये, दही जमाने की आसान विधि

10 टिप्स:होठ रहें मुलायम, खूबसूरत व गुलाबी


Mixed Bag

Ifairer