नहीं मिली राहत,गृह मंत्री पर चलता रहेगा केस

By: Team Aapkisaheli | Posted: 07 Jun, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
नहीं मिली राहत,गृह मंत्री पर चलता रहेगा केस
चेन्नई। 2009 के लोकसभा चुनाव में कथित धांधली को लेकर गृह मंत्री पी.चिदंबरम के खिलाफ चल रहा मुकदमा जारी रहेगा। मद्रास हाईकोर्ट ने चिदंबरम के 2009 में शिवगंगा लोकसभा क्षेत्र से चुनाव को चुनौती देने वाली एआईएडीएमके नेता आर. एस. राजा कन्ननपन की याचिका को खारिज करने से इनकार कर दिया है।

हाईकोर्ट की मदुरै बैंच ने करीब करीब सभी आधार पर चिदंबरम की याचिका खारिज कर दी। चिदंबरम ने अपनी याचिका में कहा था कि कन्ननपन की याचिका वैध नहीं है। चिदंबरम के चुनाव को 29 आधार पर चुनौती दी गई थी। मुदैरी बैंच ने इनमें से सिर्फ 2 आधार को खारिज किया है। राजा ने चुनाव में धांधली का आरोप लगाते हुए चिदंबरम की जीत को अवैध करार देने की मांग की थी। राजा ने आरोप लगाया था कि चिदंबरम और उनके सहयोगियों ने मतदान के दौरान धांधली की थी। कन्ननपन थोडे से अंतर से चुनाव हार गए थे।

उन्होंने शिवगंगा खासतौर पर अलानगुडी विधानसभा क्षेत्र में पुर्नमतदान की मांग की थी। राजा को तीन लाख 30 हजार 994 वोट मिले थे जबकि चिदंबरम को तीन लाख 34 हजार 348 वोट मिले थे। इस तरह राजा 3,354 वोट से हार गए थे। राजा का दावा है कि मतगणना के 11 वें,12 वें,13 वें और 14वें राउंड में वे चिदंबरम से आगे थे लेकिन 15 वें राउंड में वे पिछड गए।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer