चंडीगढ़ दुष्कर्म मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं

By: Team Aapkisaheli | Posted: 19 Nov, 2017

चंडीगढ़ दुष्कर्म मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं
चंडीगढ़। चंडीगढ़ में 22 वर्षीय महिला के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म के मामले में एक गैस स्टेशन से मिले सीसीटीवी फूटेज के बावजूद चंडीगढ़ पुलिस ने अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं की है।

चंडीगढ़ के पास स्थित मोहाली कस्बे में शुक्रवार शाम पीडि़ता ने अपने निवास (पेइंग गेस्ट) जाने के लिए एक ऑटो रिक्शा में सवार हुई। रिक्शे में दो लोग पहले से बैठे हुए थे। इसके बाद तीन लोगों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। पीडि़ता सरकारी अस्पताल में भर्ती है।

पुलिस को सेक्टर 42 में स्थित एक गैस स्टेशन से ऑटो रिक्शा और उसके चालक का सीसीटीवी फूटेज मिला। चालक ने स्टेशन पर सीएनजी ईंधन भरवाने के लिए रिक्शा रोका था।

पुलिस अभी तक दक्षिणी चंडीगढ़ इलाके में शुक्रवार शाम महिला के साथ कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म करने वाले तीनों लोगों को गिरफ्तार नहीं कर पाई है।

उत्तराखंड की रहने वाली पीडि़ता शुक्रवार शाम यहां सेक्टर 37 में अपनी स्टेनोग्राफी क्लास के बाद ऑटोरिक्शा में सवार हुई थी।

पुलिस के अनुसार, रिक्शा में दो लोग और एक ऑटो चालक पहले से मौजूद था।

पीडि़ता ने पुलिस को बताया कि चालक गैस भरवाने के लिए ऑटो को गैस स्टेशन ले गया और फिर सेक्टर 52 की तरफ मुड़ गया। उसने एक लंबी सुनसान सडक़ के पास रिक्शा रोका और कहा कि यह खराब हो गया है।

जब महिला दूसरा ऑटो रिक्शा लेने के लिए उतरी तो तीनों उसे झाडिय़ों की तरफ खींच ले गए और उसके साथ दुष्कर्म किया।(आईएएनएस)

क्या आप जानते हैं गर्म दूध पीने के ये 7 फायदे

महिलाओं के शरीर पर  तिल,आइये जानते हैं   इसके राज

काली मिर्च से आकस्मि धन प्राप्ति के उपाय


Mixed Bag

Ifairer