नित्य आनन्द लेने वाले सेक्स स्वामी ने किया आत्मसमर्पण

By: Team Aapkisaheli | Posted: 13 Jun, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
नित्य आनन्द लेने वाले सेक्स स्वामी ने किया आत्मसमर्पण
बैंगलोर। यौन शोषण के आरोप में घिरे स्वामी नित्यानंद ने बुधवार को न्यायालय में आत्मसमर्पण कर दिया है। कर्नाटक के मुख्यमंत्री सदानंद गौडा ने नित्यानंद की गिरफ्तारी के आदेश दिए थे। इस बढते दबाव के बाद स्वामी नित्यानंद ने रामनगर जिला अदालत में आत्मसमर्पण कर दिया। अदालत ने नित्यानंद को एक दिन की हिरासत में भेज दिया है। वह कल जमानत के लिए अर्जी दे सकता है। सेक्स के दौरान लडकियों को राधा और खुद को कृष्ण बताने वाला नित्यानंद अद्वैत सिद्धांत को मानता है।

बाबा नित्यानंद पर एक महिला ने आरोप लगाया था कि बाबा ने उसे निजी कामों के लिए चुना, फिर उसका यौन शोषण किया। बाबा ने अपने कुकर्म को सही ठहराने के लिए श्रीकृष्ण और राधा के प्रेम का उदाहरण दिया। गौरतलब है कि महिला ने बाबा पर आरोप लगाया कि नित्यानंद ने 6 साल तक उसका यौन शोषण किया। महिला के मुताबिक इस हरकत की तुलना नित्यानंद ने श्रीकृष्ण और राधा के प्रेम से कर डाली। पीडिता का यह बयान जैसे ही एक स्थानीय न्यूज चैनल पर प्रसारित हुआ तो बेंगलूरू में हंगामा मच गया। लोग सडकों पर उतर आए।

नित्यानंद स्वामी के बिडदी आश्रम की गैर कानूनी गतिविधियों पर रोक लगाने के लिए आश्रम को सील करने की मांग उठने लगी। कर्नाटक सरकार ने नित्यानंद पर लगे यौन शोषण के ताजा आरोपों को देखते हुए उनकी गिरफ्तारी के आदेश दे दिए थे। इसके साथ ही बेंगलूरू में मौजूद आश्रम में ताला लगाने का आदेश दिया गया। नित्यानंद बलात्कार के एक मामले में पहले से ही जमानत पर चल रहा है।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer